रागिनी ने यूरिन सैंपल में मिलाया पानी, सैंडलवुड ड्रग रैकेट में खुलासा

ragini dwivedi

रागिनी द्विवेदी का ड्रग केस की जांच के लिए यूरिन सैंपल लिया गया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रागिनी ने यूरीन सैंपल में पानी मिलाकर उसे बिगाड़ दिया.

रागिनी द्विवेदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

सैंडलवुड ड्रग रैकेट की जांच में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी बुरी तरह फंस गई हैं. इस केस में गिरफ्तार रागिनी द्व‍िवेदी ने मेडिकल जांच में छेड़खानी करने की कोश‍िश की है. पुलिसके सूत्रों ने बताया कि ड्रग टेस्ट के लिए जरूरी यूरीन सैंपल में एक्ट्रेस रागिनी ने पानी मिलाकर उसे खराब करने की कोश‍िश की है. रागिनी को ड्रग टेस्ट के लिए बेंगलुरू के केसी अस्पताल लाया गया था, जहां उन्हें अपना यूरीन सैंपल देना था. सूत्रों के मुताबिक रागिनी ने यूरीन सैंपल में पानी मिलाकर उसे बिगाड़ दिया. जैसे ही पुलिस को सैंपल खराब होने की बात पता चली उन्होंने रागिनी को दूसरा सैंपल देने के लिए कहा.

यह भी पढ़ेंः हरामखोर, मेंटल और अब कंगना को बताया नटी…संजय राउत का अक्षय कुमार पर भी निशाना

बालों का भी लिया जाएगा सैंपल
यूरिन सैंपल खराब होने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में विस्तृत जांच करने का फैसला लिया है. इस मामले में अब न सिर्फ रागिनी का यूरिन सैंपल दोबारा लिया जाएगा बल्कि रागिनी के बालों के सैंपल भी लिए हैं और हैदराबाद के लैबोरेटरी में ये सैंपल्स भ‍िजवा दिए गए हैं. पुलिस के मुताबिक इस टेस्ट के जर‍िए यह पता लगाया जा सकता है कि संदिग्ध ने पिछले 4-5 महीने में ड्रग्स लिए हैं या नहीं. यह सैंपल इन्वेस्ट‍िगेशन टीम को अहम सुराग दे सकती है.

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे को रावण बताने के बाद बोलीं कंगना रनौत- उलझती जा रही हूं…

NDPS एक्ट के तहत हुई है गिरफ्तारी
रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में रागिनी के अलावा आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, पार्टी होस्ट वीरेन को अब तक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एक्टर रागिनी द्विवेदी को 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था, जहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में उनकी पेशी हुई थी. प्रोटोकॉल के तहत उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया.

संबंधित लेख



First Published : 13 Sep 2020, 11:58:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link