राखी सावंत ने पीपीई सूट पहनकर खरीदी सब्जी, Video हुआ वायरल

Rakhi sawant

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने ऑफिशियल  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

राखी सावंत वीडियो (Photo Credit: फोटो- @rakhisawant2511 Instagram)

highlights

  • राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में राखी पीपीई किट में नजर आ रही हैं
  • राखी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि सुर्खियों में आ ही जाती हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पीपीई सूट पहने सब्जियों की खरीदारी करती नजर आ रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो में हल्के नीले रंग के पीपीई सूट के साथ दस्ताने और मास्क में कवर सब्जियां खरीदते हुए दिखाई दे रही हैं. राखी के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर उड़ी तबस्सुम के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं- अभी जिंदा हूं


राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने वीडियो के साथ लिखा, ‘कृपया सुरक्षित रहें, पीपीटी किट पहनें और जहां भी जाना चाहें वहां जाएं.’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैम आजकल के हालात में सभी को घर के बाहर ऐसे ही निकलना चाहिए’. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैम आपकी मम्मी की तबियत कैसी है अब. आप उनका ख्याल रखना वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगी’. बता दें कि राखी सावंत की मम्मी कैंसर से जंग लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने बढ़ाया मदद का हाथ, शेयर किया ये पोस्ट

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी वेब श्रृंखला ‘तवायफ बाजार-ए-हुस्न’ पर काम शुरू किया, जिसका निर्देशन मारुख मिर्जा कर रहे हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ ( Bigg Boss 14) में नजर आई थीं. राखी ने शो में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. राखी सावंत (Rakhi Sawant)शो के फिनाले में टॉप 5 तक पहुंची थीं जिसके बाद वह शो से 14 लाख रुपए लेकर बाहर हो गई थीं. राखी ने इस राशि का इस्तेमाल अपनी मम्मी के हास्पिटल के बिल चुकाने में किया था.



संबंधित लेख

First Published : 24 Apr 2021, 05:42:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here