रजनीकांत के घर पर बम होने की अफवाह से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

रजनीकांत के घर पर बम होने की अफवाह से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत के घर पर बम होने की धमकी मिली। सुबह 10:30 बजे एक अनजान नंबर से 108 ऐम्बुलेंस कंट्रोल रूम में फोन आया और कहा कि रजनीकांत के पोएस गार्डन वाले घर में बम है और फोन कट कर दिया।

इसके बाद पुलिस और बॉम्ब स्क्वायड की एक टीम ने रजनीकांत के पूरे घर की तलाशी ली। हालांकि, घर पर बम नहीं मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते रजनीकांत की फैमिली के सभी सदस्य घर के अंदर थे और उन्होंने पुलिस की तलाशी लेने से मना किया। इसके बाद उन्होंने अपने अधिकारियों को सूचना दी इसके बाद ऐक्टर के घर की चेकिंग हुई। इस दौरान पुलिस को करीब 10 मिनट का इंतजार करना पड़ा।

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी को झूठी धमकी दी गई हो। अक्सर सुनने में आता है कि सिनेमा से जुड़े लोगों को फर्जी फोन कॉल आते हैं। इन कॉल्स को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है क्योंकि इससे जान का खतरा बना रहता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार रजनीकांत फिल्म ‘दरबार’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ ऐक्ट्रेस नयनतारा दिखाई दी थीं। अब वह डायरेक्टर सिरुथाई सिवा की फिल्म ‘अन्नाथट्टे’ में दिखाई देंगे।