रकुल प्रीत सिंह को ऑफर हुई नई फिल्म, निभाएंगी कंडोम परीक्षक का किरदार

रकुल प्रीत सिंह को ऑफर हुई नई फिल्म, निभाएंगी कंडोम परीक्षक का किरदार

मुंबई। बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से नए सब्जेक्ट और सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाने के चलन ने जोर पकड़ा है। अच्छी बात ये है कि जिस तरीके से सामाजिक मुद्दों को मनोरंजक ढंग से दिखाया जा रहा है, उससे इन्हें सफलता भी हाथ लग रही है, चाहे फिल्म ’बधाई हो’, ’बाला’, या ’शुभ मंगल सावधान’ हो। ऐसा ही एक नया प्रयोग रोनी स्कूवाला करने जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में रकुल प्रीत सिंह कंडोम परीक्षक का किरदार निभाते नजर आएंगी।

कंडोम परीक्षक का निभाएंगी किरदार
रोनी स्क्रूवाला की इस महिला प्रधान फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार रकुल प्रीत ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दी है। यह सोशल कॉमेडी फिल्म आयुष्मान खुराना के आमतौर पर सलेक्ट किए जाने वाले प्रोजेक्ट्स की तरह ही होगी। इस फिल्म में रकुल कंडोम परीक्षक का किरदार निभाएंगी। जी हां, नाम के मुताबिक रकुल कंडोम के परीक्षण काम करती नजर आएंगी। सूत्र का कहना है कि इस फिल्म के जरिए कंडोम से जुड़ी झिझक को दूर करना और इसके उपयोग को बढ़ावा देना है। इस फिल्म में ’ड्रीम गर्ल’ फिल्म की तरह सब्जेक्ट पर बोल्ड और मजाकिया कंटेंट यूज किया जाएगा। सूत्र का कहना है कि रकुल से जब इस मूवी को लेकर बात की गई तो वह तैयार हो गईं। अब केवल उनके फिल्म साइन करने की देर है। कोरोना काल की विकट स्थितियों के ठीक होते ही इस मूवी की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह के HD और HQ फोटोज

गौरतलब है कि बड़ी कंडोम मैन्यूफैक्चिरिंग कंपनियों में 18 साल से बड़ी उम्र के लोगों को टेस्टिंग के लिए हायर किया जाता है। उनका काम होता है प्रोडक्ट की ड्यूरेबिलिटी को चैक करना। जब भी कंपनी कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च करती है, तो इसी तरह की टेस्टिंग की जाती है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो रकुल प्रीत की अगली फिल्म ’सरदार का ग्रैंडसन’ है, जो अर्जुन कपूर के साथ है।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नए गाने ‘जी नी करदा’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here