योगी के प्रहार से बेचैन है मुंबई का माफिया वर्ल्ड!

0
1
योगी के प्रहार से बेचैन है मुंबई का माफिया वर्ल्ड!

बॉलिवुड की आड़ में चल रहे नशा, हथियार, हवाला और देह मंडी के चल रहे धंधे को बचाने के लिए महाराष्ट्र की पोलिटिकल लॉबी सक्रिय हो चुकी है। महाराष्ट्र की पोलिटिकल लॉबी का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन कोई छुपी हुई बात नहीं है। वोहरा कमेटी की रिपोर्ट इसका जीता-जागता सबूत है।

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत और उसमें ड्रग रैकेट की भूमिका का पर्दाफाश होते ही बॉलिवुड संदेह के घेरे में है। इसके जवाब में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की योजना को क्रियान्वित करने के बाद महाराष्ट्र की पोलिटिकल लॉबी और माफिया बेहद बेचैन है। खासकर अंडरवर्ल्ड से जुड़े धंधे के लोग योगी आदित्यनाथ के फैसले को एक आसन्न खतरे के रूप में देख रहे हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि “मुंबई से बॉलीवुड को खत्म करने या शिफ्ट करने के लिए जिस तरह से प्रयास किए जा रहे हैं उसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।” उद्धव ठाकरे ने कहा “मुंबई न केवल भारत की वित्तीय राजधानी है, बल्कि यह सांस्कृतिक राजधानी भी है। बॉलीवुड और सिनेमा बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजगार पैदा करते हैं। बॉलीवुड अपने सिनेमा के लिए दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध है और हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही शानदार तथा अच्छी फिल्में बनाता है।”

अब उद्धव किनकी जॉब बचाने का प्रयास कर रहे हैं, यह किसी से छिपा नहीं है‌।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here