ये है नया भारत, घर में घुसकर करता है जवाबी कार्रवाई- सीएम योगी

ये है नया भारत, घर में घुसकर करता है जवाबी कार्रवाई- सीएम योगी

बिहार विधानसभा के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. आज रक्सौल में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी ने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘इनसे बचें और इनके बहकावे में फिर न आएं’. उन्होंने कहा कि नये भारत का निर्माण हुआ है. अब भारत बर्दाश्त नहीं करता, घर में घुसकर जवाबी कार्रवाई करता है.

रक्सौल में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में नये भारत का निर्माण हुआ है. कोई भी दुश्मन यदि हमारे देश को आंख दिखायेगा, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.
योगी आदित्यनाथ ने प्रमोद कुमार सिन्हा के समर्थन में जनसभा की

मोदी सरकार देश की सुरक्षा व भारतीय नागरिकों के मान सम्मान से कोई समझौता नहीं कर सकती. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पाक के घर में घुस कर कार्रवाई की. हमने कह दिया था कि नहीं माने, तो नक्शे से मिटा दिये जाओगे. वहां के पीएम और मंत्री ही नहीं सेना प्रमुख के पैर भी कांपने लगे. उनके कमांडरों को पीछे हटना पड़ा. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. 2008 में मुंबई के होटल ताज आतंकी हमले में असफलता का जिक्र करते हुए कहा कि वे पाक के एटम बम से डरते थे, लेकिन नया भारत घर में घुसकर जवाबी कार्रवाई करता है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जो वादा करती है उसे निभाती है. हमने दो निशान, दो विधान, दो निजाम को हटाने का संकल्प लिया था, उसे कर दिखाया. जम्मू -कश्मीर से धारा 370 हट गई है. अब भारत का कोई युवा वहां रोजगार पा सकता है. बिहार समेत देश का कोई भी नागरिक वहां जमीन खरीद सकता है. उन्होंने आरजेडी -कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये बिहार को बर्बाद करने वाली सरकारें थीं, जिसने रोजी, रोजगार सब छीन लिया.

ये तो जानवर का चारा तक खा गये, इनके राज में बेईमानी, लूट खसोट की पराकाष्ठा थी. सीएम योगी ने कहा कि ‘इनसे बचें और इनके बहकावे में फिर न आएं’. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतें. पीएम मोदी हरेक व्यक्ति को वैक्सीन उपलब्ध कराएंगे, लेकिन जब तक वैक्सीन नहीं आता, बचाव ही सर्वोत्तम तरीका है.

Source link