यूएई टीम का एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव आयरलैंड के खिलाफ होने वाला दूसरा वनडे मैच स्थगित

DA Image

यूएई और आयरलैंड के बीच खेली जा रही चार वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच स्थगित कर दिया गया है। यूएई टीम के तीसरे खिलाड़ी का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है। इससे पहले, यूएई टीम के दो खिलाड़ी इस वायरल की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, आयरलैंड की टीम ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पहले वनडे मैच में यूएई की टीम ने आयरलैंड को 6 विकेट से हराया था। 

सीरीज का दूसरा वनडे मैच 10 जनवरी ( रविवार) को खेला जाना था, लेकिन अब कार्यक्रम में बदलाव किया गया है और अब सीरीज का दूसरा वनडे मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा और आखिरी और चौथा वनडे मुकाबला 16 जनवरी को होगा। यूएई की टीम के दो खिलाड़ी पहले भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। क्रिकेट आयरलैंड के डायरेक्टर ने जानकारी देते हुए कहा, ‘द अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने हमको सलाह देते हुए बताया कि उनकी टीम में एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और जिसके बाद हम दोनों ने ही सुरक्षा को देखते हुए कल होने वाले दूसरे वनडे मैच को स्थगित करने का फैसला किया है। हमको यह उम्मीद है कि यह मुकाबला हम 16 जनवरी को खेलेंगे।’

उन्होंने आयरलैंड टीम के खिलाड़ी के कोरोना टेस्ट के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘सभी आयरलैंड के खिलाड़ियों का टेस्ट नेगेटिव आय़ा है।’ 8 जनवरी को खेले गए पहले वनडे मैच के बाद यूएई टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पहले वनडै मैच में आयरलैंड की टीम को यूएई के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। आयरलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 269 रन बनाए थे, जिसको यूएई के बल्लेबाजों ने एक ओवर शेष रहते हुए ही चेस कर लिया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here