यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर संग लिए सात फेरे, शादी की पहली तस्वीर की शेयर

यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर संग लिए सात फेरे, शादी की पहली तस्वीर की शेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ा झटका दे दिया है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह दुल्हन लुक में नज़र आ रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस यामी गौतम ने राइटर और डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है। इस खबर के सामने के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई है। साथ ही यह खबर सुन सभी काफी हैरान हैं।

यामी गौतम ने शेयर की शादी की तस्वीर

यामी गौतम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में यानी शादी के लाल जोड़े में नज़र आ रही हैं। साथ ही आदित्य धर सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। यामी और आदित्य मंडप के सामने बैठ एक-दूसरे की ओर मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए यामी ने रोमांटिक कैप्शन लिखा है। जिसमें वह आदित्य पर प्यार लुटाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Yami Gautam से पूछा ‘क्या आप ड्रग लेती हो?’ एक्ट्रेस का जवाब सुन फैंस हुए हैरान

पति के लिए यामी ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

शादी की पहली तस्वीर को पोस्ट करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखती हैं कि ‘तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा। अपने परिवारों के आशिर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। बेहद न‍िज‍ि व्‍यक्ति होते हुए हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं तो हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।’ बता दें कि आदित्य धर ने सेम फोटो सेम कैप्शन के साथ पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें- सलमान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा थप्पड! ये थी वजह

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में किया था पति आदित्य धर संग काम

आपको बता दें फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ आदित्य धर ने डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। फिल्म में एक्टर विक्की कौशल भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई दिए थे। फिल्म को दर्शकों की ने खूब प्यार दिया था। फिल्म के डायलॉग्स भी जमकर वायरल हुए थे।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here