मोहम्मद सिराज को लेकर बात कर रहे विराट कोहली और रवि शास्त्री, ऑडियो हो गया वायरल

मोहम्मद सिराज को लेकर बात कर रहे विराट कोहली और रवि शास्त्री, ऑडियो हो गया वायरल

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित किया।

टीम इंडिया तीन महीने के लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड के रवाना हो गई है। टीम इंडिया को वहां 6 टेस्ट मैच खेलने हैं। टीम इंडिया को वहां सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला खेलना है। यह मुकाबला 18 जून से साउथेम्प्टन में खेला जाएगा। वहीं इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित किया। इस बीच विराट कोहली और रवि शास्त्री की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो गया। इसमें वे मोहम्मद सिराज के बारे में बातचीत कर रहे थे।

लीक ऑडियो में कही ये बात
दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी थी लेकिन विराट कोहली और रवि शास्त्री को लेगा कि वे लोग उस समय लाइव नहीं है। ऐसे में दोनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर न्यूजीलैंड के खिलाफ रणनीति पर चर्चा करने लगे। वहीं पर्दे के पीछे के गेमप्लान का ऑडियो अब लिक हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विराट कोहली यह कह रहे हैं कि ‘हम इनको राउंड द विकेट डालेंगे, लेफ्ट-हैंडर्स है इन पर लाला सिराज सबको शुरू से ही लगा देंगे। इस पर हेड कोच रवि शास्त्री सहमती जताते हुए हम्म कहते हैं।

यह भी पढ़ें— क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने गाई श्रीराम स्तुति, वीडियो देखकर लोगों ने की तारीफ

mohammed_siraj.png

रवि शास्त्री के शब्दों से मिला हौसला
हाल ही मोहम्मद सिराज ने एक इंटरव्यू में हेड कोच रवि शास्त्री की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि पिता के निधन के बाद रवि शास्त्री के शब्दों से उन्हें हौसला मिला और सिराज दमदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा के मैदान पर मिली ऐतिहासिक जीत में सिराज का अहम योगदान रहा। सिराज ने कहा कि जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पिता को खो दिया था तो रवि शास्त्री और बॉलिंग कोच भरत अरुण ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था।

यह भी पढ़ें— क्रिकेट के कौन से नियम में लिखा है कि 30 की उम्र के बाद टीम में चयन नहीं हो सकता: शेल्डन जैक्सन

विराट कोहली की भी तारीफ की
एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली की भी तारीफ की। सिराज ने कहा कि विराट कोहली हमेशा उनके लिए उपलब्ध रहे। सिराज ने बताया कि दो साल पहले वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसके बाद भी विराट कोहली ने उनकी काबिलियत पर भरोसा रखा और उन्हें आरसीबी की टीम में रिटेन किया। आईपीएल 2021 में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। इसके अलावा उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भी टीम में चुना गया है।






Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here