मैंने प्यार किया : सलमान खान के साथ एक सीन करने के बाद घंटों रोईं थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री

Bhagyashree

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में ऐसा बेहद ही कम देखने को मिलता है कि नए कलाकार की पहली ही फिल्म सुपरहिट हो और फिर उसके बाद वह बड़े पर्दे से गायब हो जाए। लेकिन ‘मैंने प्यार किया’ ( Maine Pyar Kiya ) से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री ( Bhagyashree ) संग यह होता हुआ सब ने देखा। आज एक्ट्रेस अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेटच कर रही है। ऐसे में चलिए जानते हैं उनकी पहली फिल्म से जुड़े खास किस्से।

सलमान खान संग शूट करते हुए रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan ) संग की थी। हालांकि सलमान खान भी उस वक्त नए थे और ना ही तब उनका इतना रौब चला करता था। साल 1989 में सलमान और भाग्यश्री की फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म का एक सबसे सुपरहिट “कबूतर जा जा’ की शूटिगं के दौरान सलमान को भाग्यश्री को अपनी बांहों में लेना था। जब यह शूट किया गया तब उसके बाद अचानक से भाग्यश्री रोने लगी और यह देख सलमान पूरी तरह से डर गए। उन्हें लगा कि उनसे अनजानें में कोई गलती हो गई है।

भाग्यश्री के परिवार वाले थे काफी सख्त

खबरों की मानें तो बताया जाता है कि जब सलमान ने घबरा कर डायरेक्टर से भाग्यश्री के रोने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि भाग्यश्री एक ऐसे परिवार से आती हैं जहां पर सलवार-सूट के अलावा कोई और ड्रेस तक पहनने की इजाजत नहीं है। ऐसे में जब एक्ट्रेस ने उनके साथ बाहों में भरने वाला सीन किया तो वह काफी घबरा गई थीं। इसलिए वह रो रही थीं। भाग्यश्री की यह हालत देख डायरेक्टर ने भी उन्हें वही सीन करने को कहा जिसमें उन्हें कोई दिक्कत ना हो।

Bhagyashree Husband Himalaya Dasani

बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद भाग्यश्री का फिल्मी सफर ज्यादा खास नहीं रहा। उन्होंने साल 1990 में अपने बॉयफ्रेंड हिमालय संग शादी कर ली। बताया जाता है कि एक्ट्रेस के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। इसलिए उन्होंने मंदिर में जाकर शादी की थी। बताया जाता है कि इस शादी में सलमान खान भी शमिल हुए थे।


Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here