मुंबई में समंदर किनारे है श्रद्धा कपूर का आलीशान घर, देखें एक्ट्रेस के घर के अंदर की तस्वीरें

shraddha_kapoor_interior.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर 63 मिलियन फॉलोअर्स के साथ देश में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस अपने इन करोड़ों फॉलोअर्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं। घर में पूजा हो या फैमिली और फ्रेड्स गैदरिंग, शूट पर तैयार होकर जाना हो या आराम का समय, श्रद्धा हर तरह की अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इन्हीं अपडेट्स के दौरान एक्ट्रेस अपने मुुंबई स्थित सी-फेसिंग घर की झलक भी फैंस को मिल जाती है।

रिपोर्ट्स केे अनुसार, श्रद्धा के समुद्र की तरफ देखते घर की कीमत करीब 102 करोड़ रुपए है। घर का हर कोना ट्रेडिशनल और सिम्पल डेकोरेशन से आबाद रहता है। आइए देखते हैं किस फोटोज में श्रद्धा के घर की मिली फैंस को झलक:

श्रद्धा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका ड्रॉइंग रूम का नजारा देखा जा सकता है। इस फोटो मेंं ब्राउन कलर का सोफा सेट देखा जा सकता है। इनके बीच में ग्लास की सेंटर टेबल लगी है।

यह भी पढ़ें : अभिनेता शक्ति कूपर को कोरोना वायरस से हुई चिंता, बोले- अब मौत बहुत करीब आ गई है

shraddha_kapoor_bedroom.png

श्रद्धा की एक सोशल मीडिया पोस्ट में उनका बेडरूम भी नजर आता है। इस फोटो में देख सकते हैं कि दीवारों पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें लगी हुई हैं। दीवार पर छोटे—छोटे सेल्फ भी नजर आ रहे हैंं। बेड पर बैठी श्रद्धा मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

shraddha_kapoor_balcony.png

एक्ट्रेस की घर की बालकनी में चिड़ियां की चहचहाहट बनी रहती है। एक्ट्रेस यहां से अपने आस—पास के माहौल का भी नजारा लेती हैं।

यह भी पढ़ें : Shraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर के HD और HQ फोटोज

shraddha_kapoor_sea_facing_house.png

श्रद्धा कपूर के मुंबई स्थित इस घर की खास बात ये है कि यह समंदर किनारे है। अपने घर से वह बीच का नजारा आसानी से ले सकती हैं। बड़ी खिड़कियों से यहां का नजारा बेहद खूबसूरत नजर आता है।

shraddha_kapoor_house_corner.png

श्रद्धा के घर में वैसे तो कई ऐसे पाइंट है जहां वह सजधज कर फोटोज क्लिक करवाना पंसद करती हैं। हालांकि इस घर का एक हिस्सा ऐसा भी है जहां एक साथ रहकर एंजॉय किया जा सकता है। इस हिस्से में श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर की फोटो भी लगी हुई है। साथ ही लकड़ी और पत्थर से बनी कलाकृतियां भी सजावट के हिसाब से रखी हुई हैं।

( All Photos Credit : Instagram/shraddhakapoor/)


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here