मुंबई में आईपीएल मैचों के आयोजन को लेकर भड़कीं राखी सावंत

मुंबई में आईपीएल मैचों के आयोजन को लेकर भड़कीं राखी सावंत

मुंबई। आईटम गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने देश में चले रहे आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया दी है। राखी सावंत इस बात से नाराज हैं कि इन दिनों देश में कोरोना से बुरे हाल हैं और आईपीएल मैच खेले जा रहे हैं। बता दें कि वानखड़े स्टेडियम में भी आईपीएल के मैच हो रहे हैं। कई मौकों पर राखी मजाकिया अंदाज में रिएक्ट करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार उनकी बातों में गंभीरता नजर आती है।

‘लोग मर रहे, यहां आईपीएल खेला जा रहा’
हाल ही में राखी से जब मीडिया ने आईपीएल मैचों को लेकर सवाल पूछा तो उनकी नाराजगी साफ नजर आई। एक्ट्रेस ने कहा, लोग मुंबई में मर रहे हैं। हमारा जीवन मुसीबत में है और लोग आईपीएल मैच खेल रहे हैं। लोग चोरी-छिपे गाड़ियों में जा रहे हैं और आईपीएल खेला जा रहा है। राखी ने कहा कि मुंबई में लॉकडाउन के दौरान लोग हैं ही नहीं। सब छुट्टियां मनाने बाहर गए हुए हैं। अकेली मैं ही मुंबई में रह गई हूं। यहां आपको और कोई नहीं मिलेगा। सब लोग शहर छोड़कर एंजॉय करने निकल गए हैं। लोग मालदीव जा रहे हैं। वहीं सारा कोरोना पानी में बहाकर लौटेंगे।

यह भी पढ़ें : राखी सावंत का डांस करते हुए फटा ब्लाउज

मां को लेकर चिंता
इसके साथ ही राखी ने अपनी मां की तबीयत को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि मां की तबीयत को लेकर उन्हें चिंता हो रही है। मां को हॉस्पिटल में भर्ती करवाना है। उनको कोरोना कब जाएगा, यह भी चिंता हैं। गौरतलब है कि उनकी मां के इलाज के लिए सलमान खान ने मदद की थी। इस बारे में राखी ने सलमान और उनके भाईयों को धन्यवाद भी दिया था।

यह भी पढ़ें : राखी सावंत को फैन ने दिया डेढ़ लाख का तोहफा

फलों के दाम सुन उड़े होश
इससे पहले राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें वह सब्जीवाले से फल-सब्जी के दाम सुन भड़क जाती हैं। दरअसल, राखी ने सब्जीवाले से एक टोकरी फल का भाव पूछा। इस पर सब्जीवाले 1650 रुपए दाम बताया। सुनते ही राखी का पारा आसमान छू गया। लूट मचाने की बात कहते हुए राखी बिना खरीदारी किए कार में बैठ चली गईं। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 14’ में भी राखी सावंत ने शिरकत की थी। शो में राखी के मजाकिया और अतरंगी बातों ने न केवल प्रतियोगियों बल्कि दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया था।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here