मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोवर ने किया फैमिली प्लानिंग का खुलासा

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोवर ने किया फैमिली प्लानिंग का खुलासा

नई दिल्ली। लोकप्रिय मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। 55 साल की उम्र में भी वह जवान दिखते हैं। इसके पीछे उनकी मेहनत है। मिलिंद सोमन रोजाना एक्सरसाइज करते हैं और कई किलोमीटर पैदल चलते हैं। जिससे उनकी फिटनेस बनी रहती है। मिलिंद सोमन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। साल 2018 में उन्होंने 18 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। अब हाल ही में अंकिता ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें: ‘राब्ता’ के पूरे हुए चार साल, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन

मिलिंद_सोमन.jpg

दरअसल, हाल ही में अंकिता कोंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए। जिसका उन्होंने जवाब दिया। एक यूजर ने अंकिता से पूछा कि भारतीय रूढ़िवादिता अपने से बड़े व्यक्ति से शादी नहीं करना है, आप इन चीजों को कैसे मैनेज करती हैं? इस पर अंकिता कहती हैं, ”समाज में जो कुछ भी सामान्य नहीं है, लोग अक्सर उसके बारे में बात करना पसंद करते हैं. यह भारत तक ही सीमित नहीं है. हम इंसानों को अनजान चीजों पर अजीब तरह से प्रतिक्रिया करने की आदत है. एक जीवित रहने का कौशल. कभी-कभी हम अंतर करने में असमर्थ होते हैं. उपयोगिता और बर्बादी के बीच। मैंने हमेशा वही किया है जो मुझे खुश करता है।”

milind_soman3.jpg

इसके बाद एक यूजर ने अंकिता से उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल कर दिया। यूजर ने पूछा कि उनकी शादी को कई साल हो चुके हैं तो वह फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोचती हैं? इस पर अंकिता ने जवाब दिया कि ”हम एक सुनियोजित परिवार हैं.”

यह भी पढ़ें: मीका सिंह कई बार जा चुके हैं जेल, विवादों से है गहरा नाता

आपको बता दें कि मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में दोनों फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों की रोमांटिक फोटोज को खूब पसंद किया जाता है. मिलिंद और अंकिता की शादी 22 अप्रैल 2018 को अलीबाग में हुई थी। उन्होंने प्राइवेट फंक्शन में सिर्फ अपने करीबी लोगों को ही इनवाइट किया था। इसके बाद साल 2019 में दोनों ने स्पेन में नंगे पांव शादी भी की. दोनों अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here