मारुति की किफायती कार को सस्ते दामों में खरीदने का सुनहरा मौका

Facebook


दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपने डीलरशिप्स और मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स में काम शुरू कर दिया है. कंपनी ने सभी डीलरशिप्स जो फिर से खोले गए हैं उनमें वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया है. हालांकि, कारों की बिक्री में फिर से तेजी लाने के लिए मारुति सुजुकी अपने कई मॉडल्स पर डिस्काउंट दे रही है. पर, हम इस रिपोर्ट में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Maruti Alto पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BMW X6 कार की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Maruti Alto 800 कार निर्माता कंपनी की सबसे किफायती कार है. यह एंट्री लेवल हैचबैक BS6 उत्सर्जन मानकों के साथ तो आती ही है और कंपनी ने इसके स्टाइलिंग में भी थोड़ा बदलाव किया है. यह पेट्रोल और सीएनजी ईंधन विकल्प के साथ आती है. Maruti अपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और Alto 800 पर 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट बॉनस दे रही है. Maruti Alto दो इंजन विकल्प 0.8 लीटर और 1.0 लीटर इंजन ऑप्शन के साथ आती है. Maruti Alto के अलावा कार निर्माता कंपनी अपने Nexa डीलरशिप्स पर बेचने वाली सभी गाड़ियों पर जून महीने में डिस्काउंट दे रही है. 

Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत

इसके अलावा साल की शुरुआत में मारुति ने अपनी ऑल्टो के BS6 मॉडल का S-CNG वेरिएंट लॉन्च किया है. CNG विकल्प इसके 799cc वाले इंजन में मिलता है. CNG पावर वाली ऑल्टो एक किलोग्राम में 31.59 किलोमीटर का माइलेज देगी. Maruti Suzuki ने नए BS6 उत्सर्जन मानदंड़ों के लागू होने से पहले ही अपनी ऑल्टो में नया SCNG विकल्प शामिल कर दिया है. वही, मारुति सुजुकी अपनी एस-सीएनजी टेक्नोलॉजी के साथ ग्रीन कारों की सबसे विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है. भारतीय बाजार में Alto BS6 LXi S-CNG वेरिएंट की कीमत 432,700 रुपये और Alto BS6 LXi (O) S-CNG की कीमत 436,300 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है. 

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

बजाज ने ग्राहकों को दिया झटका, सबसे किफायती बाइक के बढ़ाए दाम