माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने किसी बॉलीवुड हीरो से शादी क्यों नहीं की?

माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने किसी बॉलीवुड हीरो से शादी क्यों नहीं की?

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित और जूही चावला आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. दोनों ने अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ-साथ लोग दोनों की खूबसूरती पर अपनी जान भी लगा देते थे. दोनों उस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थे। हालांकि आज जूही चावला ने फिल्मों से मुंह मोड़ लिया है। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं माधुरी दीक्षित रियलिटी शोज में जज के तौर पर नजर आती हैं. एक बार दोनों ने बताया था कि उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी क्यों नहीं की?

दरअसल, माधुरी और जूही की खूबसूरती से कई कलाकार प्रभावित हुए। दोनों ने शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है। लेकिन उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी नहीं की। ऐसे में कई लोगों के मन में यह सवाल उठता रहता है. हालांकि इस बारे में दोनों ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बात की थी।

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, कहा- बीते दिन मुश्किल भरे रहे…

माधुरी और जूही साल 2014 में करण जौहर के शो में पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर ने उनसे पूछा कि उन्होंने किसी फिल्म स्टार से शादी क्यों नहीं की। इस पर माधुरी ने कहा था, ‘मैंने शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काफी काम किया है। आमिर के साथ दो फिल्मों में काम किया। लेकिन शायद मैं उन्हें इतना पसंद नहीं करता था कि मैं शादी कर लूं। उस समय मेरे लिए मेरे पति ही एकमात्र होरी थे। वहीं जूही चावला कहती हैं, ‘जय ने सच में मुझे बहुत रिझाने की कोशिश की. उन्होंने मुझे फूल, कार्ड, उपहार भेजे। उसने मेरा दिल जीत लिया था। सभी अद्भुत नायक हैं, एक कलाकार के रूप में आप अपने आप में बहुत कुछ हैं और मैंने नहीं देखा कि मैं ऐसे पूर्ण व्यक्ति से शादी करूं और साथ में अपना जीवन बिताऊं। मैं अपनी पसंद को लेकर बहुत स्पष्ट हूं।

बता दें कि जूही चावला ने उद्योगपति जय मेहता से शादी की है। दोनों ने साल 1995 में गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए। वहीं माधुरी दीक्षित ने डॉ. श्रीराम नेने से शादी की। इनकी शादी साल 1999 में हुई थी। आज दोनों काम के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here