महिला ने सचिन तेंदुलकर की बेटी पर कसा तंज-पापा के पैसे बर्बाद कर रही हो, सारा ने दिया करारा जवाब

महिला ने सचिन तेंदुलकर की बेटी पर कसा तंज-पापा के पैसे बर्बाद कर रही हो, सारा ने दिया करारा जवाब

हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसको लेकर एक महिला ने सारा पर तंज कसा, लेकिन सारा ने भी उस महिला को करारा जवाब दिया।

टीम इंडिया केि पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बता दें कि सारा को जहां लाखों लोग पसंद करते हैं तो कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो सोशल मीडिया पर स्टार्स या स्टारकिड्स को परेशान करने का मौका नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया पर कई बार सारा तेंदुलकर को भी ट्रोल करने की कोशिश की जाती है। हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसको लेकर एक महिला ने सारा पर तंज कसा, लेकिन सारा ने भी उस महिला को करारा जवाब दिया।

कॉफी पीते हुए पोस्ट की तस्वीर
सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। इसमें सारा अपनी कार में बैठकर कॉफी पीती हुईं नजर आ रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि ब्लू टोकाई कॉफी (Blue Tokai Coffee) जिंदगी बचाती है। सारा के फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आई, लेकिन एक महिला ने इस पोस्ट को लेकर सारा का मजाक बनाने की कोशिश की और तंज भी कसा। वहीं सारा ने भी इस महिला को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

sasra_tendulkar_instagram.png

महिला ने कसा तंज
सारा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर तंज कसते हुए एक महिला यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सारा अपने पापा के पैसे बर्बाद कर रही है। इसके बाद सारा ने उस महिला यूजर को जवाब देते हुए एक दूसरी स्टोरी पोस्ट की। इस स्टोरी में सारा ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। साथ ही उस महिला को टैग करते हुए लिखा कि कोई भी पैसा जो कैफीन पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेतरीन इस्तेमाल है। चाहे कोई भी हो, इसे बर्बाद करना नहीं कहते।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर की दीवानगी लकी पर ऐसी छाई, घर की हर दीवार पर नजर आता सचिन का चेहरा, सचिन ने भेजे उपहार

सारा के भाई अर्जुन को बताया सबसे सस्ता लड़का
उस महिला यूजर ने सिर्फ सारा पर ही नहीं बल्कि सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर पर भी तंज कसते हुए कमेंट किया। महिला यूजर ने अर्जन तेंदुलकर पर कमेंट करते हुए सबसे सस्ता खिलाड़ी बताया। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का आईपीएल 2021 में डेब्यू है। उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान मुंबई इंडियंस टीम ने 20 लाख रुपए में खरीदा था। बता दें कि अर्जुन के बारे यह भी कहा जाता है कि उन्हें नेपोटिज्म की वजह से मुंबई इंडियंस में जगह मिली है।




Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here