महामारी में जरूरतमंदों की मदद करेंगी रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की दूसरी वेव अपना विकराल रूप ले चुकी है। पूरे देश में कोरोना का कहर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हालत इतने खराब हो गए हैं कि अब अस्पतालों में बेड के साथ-साथ ऑक्सीजन की भी कमी होने लगी है। जिसकी वजह से कई कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद में जुट गए हैं। अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक नाम इस लिस्ट में शामिल है। वहीं अब इस श्रेणी में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम भी जुड़ चुका है। एक्ट्रेस ने इस महामारी के दौर में लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई हैं।

जरूरतमंद लोगों की करेंगी मदद

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लोगों से कहा है कि इस कठिन वक्त में एक साथ रहने की जरूरत है। साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग इस समय मदद करें जिनकी वह कर सकते हैं। फिर चाहे वह बड़ी हो या छोटी क्योंकि मदद मदद होती है। साथ ही रिया ने यह भी कहा कि अगर किसी को भी किसी तरह की मदद चाहिए है तो वह उन्हें मैसेज करें। वह उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगी। रिया ने अंत में कहा कि दयालु बने सभी को प्यार और बहुत सारी ताकत।

Rhea chakraborty

लंबे समय बाद हुईं सोशल मीडिया पर एक्टिव

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अब रिया सोशल मीडिया पर एक्टिव होने लगी है। रिया पर सुशांत के परिवार वालों ने उनकी हत्या करवाने की आरोप लगाया था। साथ ही रिया को ड्रग कनेक्शन की वजह से जेल भी हुई थी। जिसके बाद से वह काफी सुर्खियों में थीं। वहीं जब भी रिया कोई पोस्ट शेयर करती सुशांत के फैंस उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते थे।

Rhea Chakraborty

फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर हैं सुर्खियों में

वैसे आपको बता दें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म चेहरे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और एक्टर इमरान हाश्मी भी नज़र आएंगे। साथ ही इसी फिल्म से टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टेल डिसूजा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है। जिसमें कुछ ही सेकेंड के लिए रिया स्क्रीन पर आती हैं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here