मकान के बाहर खड़े-खड़े अचानक आई चक्कर, गिरने से शिक्षक की मृत्यु, जानिए कैसे हुई घटना

113

मंडार. समीपवर्ती मोरवड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक की मंडार जैन पेढ़ी के पास स्थित किराए के मकान के बाहर खड़े-खड़े अचानक चक्कर आने से मौत हो गई।

मंडार. समीपवर्ती मोरवड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक की मंडार जैन पेढ़ी के पास स्थित किराए के मकान के बाहर खड़े-खड़े अचानक चक्कर आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रवीण आचार्य, एएसआई महावीरसिंह, ओमप्रकाश व कई शिक्षक पहुंचे। शव को मोर्चरी में रखवाया गया।
पुलिस के अनुसार पीथापुरा पंचायत के मोरवड़ा स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक पूरणमल गुप्ता (55) पिछले 13-14 साल से पदस्थापित हैं। बुधवार दोपहर मकान पर थे। उन्हें लम्बे समय से डायबिटीज की बीमारी भी थी। घर के बार खड़े अचानक चक्कर आने से नीचे गिर गए। उन्हें अचेत अवस्था में अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सा प्रभारी डॉ. दिनेशकुमार शर्मा ने मृत घोषित कर दिया। गुप्ता जयपुर में सांगानेर के रहने वाले थे।

सरूपगंज में वाणिज्यिक कर विभाग की कार्रवाई
सरूपगंज. कस्बे में एक दुकान पर बुधवार सुबह से वाणिज्यिक कर विभाग की ओर से जीएसटी को लेकर जांच की गई। जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार स्थित एक किराणा स्टोर पर विभाग के कमिश्नर वीरेंद्र व्यास व अतिरिक्त कमिश्नर गजानंद मीना के नेतृत्व में दिनभर स्टॉक का ब्योरा लिया गया। दुकान का स्टॉक स्लैब 5, 12, 18 व 28 एवं फ्री को ध्यान में रखकर वजन तोल कर, प्रिंट रेट, बिल कैश से मिलान कर लिया गया। कार्रवाई देर रात तक जारी रही। इस दौरान जेसीटीओ गोपालराम कुमावत, हरिसिंह व नितिन मौजूद रहे।