भारत में 30 जुलाई को लॉन्च होगा Galaxy M31s स्मार्टफोन

भारत में  30 जुलाई को लॉन्च होगा Galaxy M31s स्मार्टफोन

साउथ कोरियन स्मार्टफोन मेकर सैमसंग भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. 30 जुलाई को भारत में Galaxy M31s लॉन्च किया जाएगा. ये मिड रेंज्ड स्मार्टफोन ही होगा और इसमें बड़ी बैटरी दी जाएगी.

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर कंपनी ने इसका ऑफिशियल पोस्टर जारी किया है. गौरतलब है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन इसी साल भारत में लॉन्च किए गए थे. ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर Galaxy M31s के लिए माइक्रो वेबसाइट बना दी गई है.

इस वेबसाइट पर दर्ज की गई जानकारी के मुताबिक Galaxy M31s में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन की दूसरी बड़ी खासियत इसमें दी गई 6,000mAh की बैटरी होगी.

इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे और सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में दिया जाने वाला सिंगल टेक फीचर भी दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में 25w फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा.

Galaxy M31s में AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी और डिस्प्ले पर पंचहोल, यानी वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जाएगा. डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रिज्योलूशन की होगी. फोन के टीजर के मुताबिक इसे व्हाइट ब्लू ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Amazon India की वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के लिए Notify Me का ऑप्शन दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन के दो मेमोरी वेरिएंट्स भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं. कीमत की बात करें तो ये 20 हजार रुपये के अंदर के ही सेग्मेंट में पेश किया जाएगा.