भारत में मौजूद अपने खिलाड़ियों से फीडबैक ले रहे हैं : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

भारत में मौजूद अपने खिलाड़ियों से फीडबैक ले रहे हैं : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

सीए ने एक बयान में कहा, ‘इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों, कोचों और कमेंटेटरों के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन नियमित संपर्क में हैं….

नई दिल्ली। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने कहा है कि वे भारत में जारी IPL के 14वें सीजन में खेल रहे अपने तीन खिलाडिय़ों के लीग से बाहर होने और स्वदेश लौटने के बाद अपने क्रिकेटरों के संपर्क में हैं। IPL-14 में भाग ले रहे ऑस्ट्रेलिया के 17 क्रिकेटरों में से एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) बीच में ही छोडक़र व्यक्तिगत कारणों से घर लौट रहे हैं। जोड़ी की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सोमवार को एक बयान में इसकी पुष्टि की।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

सीए ने एक बयान में कहा, ‘इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों, कोचों और कमेंटेटरों के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन नियमित संपर्क में हैं, जो कि सख्त बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल के तहत आयोजित किया जा रहा है।’

सीए ने आगे कहा, ‘हम भारत और ऑस्ट्रेलियाई सरकार की सलाह के बारे में प्रतिक्रिया सुनना जारी रखेंगे। हमारे विचार इस कठिन समय में भारत के लोगों के साथ हैं।’ ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्र्यू टाय ने ‘व्यक्तिगत कारणों’ से अपने फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को छोड़ दिया। यह मामला रविवार को सामने आया, जब साथी आरआर खिलाड़ी इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन ने कुछ दिनों पहले ‘बुलबुला थकान’ का हवाला देते हुए आईपीएल छोड़ दिया था।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

एक समाजार एजेंसी ने बताया कि कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्कॉट मॉरिसन सरकार (ऑस्ट्रेलियाई सरकार) द्वाराोारत से आने वाले यात्रियों की संख्या को कम करने के बाद घबरा गए हैं। भारत लगभग 3.5 लाख दैनिक कोविड -19 मामलों और अपर्याप्त चिकित्सा सुविधाओं के कारण महामारी के कठिन चरण से गुजर रहा है। रविवार को 2800 से अधिक मौतों के साथ 3.54 लाख नए मामले देखे गए।

कोलकाता नाइट राइडर्स के संरक्षक और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड हसी के हवाले से समाचार पत्र की रिपोर्ट में कहा गया है, ‘हर किसी के बारे में थोड़ा घबराहट होती है कि क्या वे ऑस्ट्रेलिया वापस आ सकते हैं। मेरा कहना है कि कुछ अन्य ऑस्ट्रेलियाई (टाई के अलावा) होंगे, जो ऑस्ट्रेलिया में वापस आने के बारे में थोड़ा परेशान होंगे। हर कोई बहुत परेशान है कि यहां क्या हो रहा है, लेकिन वे व्यावहारिक हैं।’

स्टीव स्मिथ (दिल्ली कैपिटल्स), डेविड वार्नर (सनराइजर्स हैदराबाद), पैट कमिंस (कोलकाता नाइट राइडर्स), ग्लेन मैक्सवेल (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) आईपीएल में हिस्सा लेने वाले 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों में शामिल हैं। टाय, जाम्पा और रिचर्डसन की रवानगी से लीग में 13 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बचे हैं। जोश हेजलवुड (चेन्नई सुपर किंग्स), मिच मार्श (सनराइजर्स हैदराबाद) और जोश फिलिप (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही आईपीएल से हट गए थे।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list












Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here