भले ही हम विपक्ष में लेकिन अपार जनसमर्थन हमारे पक्ष में : सतीश पूनियां

satish punia

राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार को कहा कि राज्य में भले ही पार्टी विपक्ष में है लेकिन अपार जनसमर्थन उसके पक्ष में खड़ा है.

Bhasha | Updated on: 13 Sep 2020, 02:00:00 AM

राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार को कहा कि राज्य में भले ही पार्टी विपक्ष में है लेकिन अपार जनसमर्थन उसके पक्ष में खड़ा है. पूनियां ने झुन्झुनूं व बांसवाड़ा के जिला पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्षों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की डिजिटल बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही.

उन्होंने कहा,‘‘सत्ता हो या नहीं हो संगठन को हमेशा अजेय और अभेद्य बनाने के लिए निरंतर काम करने की आवश्यकता है. राजस्थान में भले ही हम विपक्ष में हैं लेकिन अपार जनसमर्थन हमारे पक्ष में खड़ा है. इसलिए जनहित के मुद्दों पर बूथ स्तर तक जन-जागरण कर संगठन को मजबूती से खड़ा करना हमारा कर्तव्य है.’’

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)का संगठन एक विशेषता लिए हुए है, जहां विचार के नाते राष्ट्रवाद सर्वोपरि है, हम व्यक्ति के लिए नहीं विचार के लिए काम करते हैं. पूनियां ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और उसकी जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता को जागृत करते हुए एक व्यापक आंदोलन खड़ा करना है और जन समस्याओं के समाधान के लिए सरकार को मजबूर करना है.

संबंधित लेख



First Published : 13 Sep 2020, 02:00:00 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link