बोल्ड मेहंदी की वजह से मीका सिंह ने अभी तक नहीं की शादी

मीका सिंह ने ​अब तक दिलेर मेहंदी की वजह से नहीं की शादी

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह 10 जून 2021 को 44 साल के हो गए। हालांकि सिंगर की अभी शादी नहीं हुई है। एक इंटरव्यू में मीका ने अपनी शादी न करने का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि उनकी शादी भाई दिलेर मेहंदी की वजह से नहीं हुई। आइए जानते हैं ये पूरी कहानी:

‘बोल्ड मेहंदी की वजह से नहीं हो रही है शादी’
मीका सिंह ने ‘एंटरटेनमेंट की रात’ शो में साल 2017 में अपनी शादी नहीं होने का किस्सा शेयर किया. सिंगर ने कहा कि एक बार उन्होंने दलेर मेहंदी का लैंडलाइन नंबर अपनी गर्लफ्रेंड को दिया था। एक बार जब उस लड़की का लैंडलाइन पर फोन आया तो हिम्मती मेहंदी ने ऐसी बात कह दी कि उस लड़की ने मीका से ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद अंत तक उनकी शादी का योग नहीं बन पाया।

यह भी पढ़ें: मीका सिंह कई बार जा चुके हैं जेल, विवादों से है गहरा नाता

‘उसे अपनी एक समस्या होगी’
वहीं जब दिलेर मेहंदी से एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे झूठ बताया. दिलेर ने कहा कि अगर मीका की शादी नहीं हो रही है तो इसके लिए वह ही जिम्मेदार हैं। दलेर ने यह भी कहा कि वह मीका से शादी करने के लिए कई बार बोल चुके हैं। वहीं दिलेर ने एचटी को दिए इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ‘उनकी शादी नहीं हो रही है। अवश्य ही उसकी अपनी कोई समस्या रही होगी जिसके कारण उसकी शादी नहीं हो रही है। दिलेर ने आगे कहा कि वे चाहते हैं कि मीका की शादी हो, उनके कई बच्चे हैं। बोल्ड शब्दों में, ‘इतना पैसा है, इतना है, कहां जाएगा? मैं इस साल अपनी पूरी कोशिश करूंगा, भले ही मैं उसे मारकर घोड़ी पर बैठा दूं। लेकिन मैं शादी कर लूंगा।

यह भी पढ़ें: सलमान के बाद केआरके ने किया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- ‘सीधे केस नहीं करूंगा’

उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहती थी
इसके अलावा मीका और उर्वशी रौतेला की शादी की भी खबरें आई थीं। बताया जाता है कि एक इंटरव्यू में कहा गया था कि वह ‘सनम रे’ फिल्म की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं। वहीं जब उर्वशी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह खुद ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी, जब उनके कजिन्स की शादी हो जाएगी। फिलहाल मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। समय आने पर मैं सभी के साथ जानकारी साझा करूंगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here