बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव जाने पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव जाने पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर से देश का हाल बेहाल है। हर दिन लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। हजारों की संख्या में लोगों की जान जा रही है। महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में सरकार ने यहां 15 दिन का कर्फ्यू लगा रखा है। लेकिन इस बीच बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को मालदीव में वेकेशन के लिए जाता हुआ स्पॉट किया गया। ऐसे में अब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन सेलेब्स पर निशाना साधा है।

कुछ तो शर्म करो
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेलेब्स को कहा कि कुछ तो शर्म करो। लोगों को पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं और आप पैसे फेंक रहे हैं। दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी जैसे स्टार्स मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हुए। उनकी फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क उठे। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इन सेलेब्स को फटकार लगाई है।

वेकेशन की फोटो अपने पास ही रखें
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन ने कहा, ‘वो लोग क्या बात करेंगे? एक्टिंग के बारे में? इन लोगों ने तो मालदीव को तमाशा बना कर रखा है। मुझे नहीं मालूम कि उनके टूरिजम इंडस्ट्री के साथ क्या अरेंजमेंट्स हैं लेकिन इंसानियत के नाते कृपया अपने वेकेशन की फोटोज़ को अपने पास ही रखें। यहां सब लोग इस मुश्किल समय से जूझ रहे हैं। कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में जो लोग इस मुश्किल समय से गुजर रहे हैं उन्हें अपनी तस्वीरें दिखाकर उनका दिल ना तोड़ें। लोगों के पास खाने के लिए नहीं हैं और आप पैसे फेंक रहे हैं। कुछ तो शर्म करो। छुट्टियों पर जाना बुरी बात नहीं है लेकिन उसे शो ऑफ करना गलत है।’

हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी पड़ेगी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा कि ‘हम एंटरटेनर्स को थोड़ा बड़ा बनना पड़ेगा। हमें कई लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी पड़ेगी।’ इसके बाद जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि क्या वो कभी मालदीव जाएंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि ‘बिल्कुल नहीं, मैं अपने घर बुधाना में परिवार के साथ हूं। यही मेरा मालदीव है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सॉन्ग ‘बारिश’ रिलीज हुआ था। इसे सिंगर बी प्राक ने गाया था। उनके गाने को फैंस ने काफी पसंद किया।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here