बॉलीवुड में सब ‘पॉजिटिव’ हैं…

बॉलीवुड में सब 'पॉजिटिव' हैं...

highlights

  • मुंबई में कोरोना का कहर
  • कई सितारे संक्रमित हुए
  • सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया

नई दिल्ली:

‘पॉजिटिव’ शब्द का इस्तेमाल अक्सर हौंसले को बढ़ाने के लिए किया जाता है. ‘पॉजिटिव’ शब्द को सुनकल पहले लोगों को काफी खुशी होती थी, लेकिन मौजूदा दौर में हर शख्स ‘पॉजिटिव’ शब्द से डर रहा है. इसका कारण कोरोनावायरस. कोरोना की रिपोर्ट में यदि ‘पॉजिटिव’ शब्द लिखा मिल जाए, लोगों के होश उड़ जाते हैं. इस शब्द का इन दिनों बॉलीवुड में काफी खौफ है. अभी तक बॉलीवुड के कई सितारे ‘कोरोना पॉजिटिव’ मिल चुके हैं. महाराष्ट्र में इस महामारी से हालात काफी खराब हो चुके हैं. हालात ऐसे हो गए हैं कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक बार फिर से लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू का आदेश देना पड़ा है. मायानगरी मुंबई की स्थिति भी काफी भयावह हो गई है.

मायानगरी में आम इंसान से लेकर खास इंसान तक हर कोई इस महामारी की जद में आ चुका है. अब तक कई सेलीब्रेटी इसकी चपेट में आ चुके हैं. रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), गोविंदा (Govinda), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आर. माधवन (R. Madhwan) जैसे अनगिनत सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि अच्छी खबर ये है कि रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन इस वायरस को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के गले में ‘ॐ’ का पैंडेंट, फोटो वायरल

विक्की कौशल- एक्टर विक्की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने लिखा, ‘बहुत ध्यान रखने और सभी नियमों का पालन करने के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. घर पर ही मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा  हूं और डॉक्टर्स का सलाह ले रहा हूं.’

भूमि पेडनेकर- भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बताया कि उन्‍हें हल्‍के लक्षण नजर आ रहे हैं और वह तुरंत अपने घर में ही क्‍वारंटीन हो गई हैं. भूमि ने लिखा, ‘आज की बात करें तो मुझे हल्के लक्षण हैं पर मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं डॉक्टर्स के बताए सभी नियमों का पालन कर रही हूं. अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो तत्काल अपना कोरोना टेस्ट कराएं. 

एजाज खान- ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का बुरा दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एजाज अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद एजाज खान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एजाज खान से पूछताछ करने वाली NCB की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा. एजाज खान (Ajaz Khan) का दो दिन पहले टेस्ट हुआ था और कल रिजल्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आया है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज पर फिर से संकट, रोहित शेट्टी ने की CM उद्धव से मुलाकात

गोविंदा- गोविंदा ने मीडिया को बताया कि ‘मैंने अपना टेस्ट कराया जिसमें मैं हल्के लक्षणों के साथ पॉजिटिव आया हूं. उन्होंने बताया कि वायरस को दूर रखने के लिए सभी एहतियात बरत रहा हूं. घर में बाकी सभी लोग नेगेटिव आए हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता (Sunita) कुछ एक हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है.’ इस दौरान गोविंदा ने सभी लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है.

अक्षय कुमार- अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर करके कहा था कि ‘आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.’

आदित्य नारायण- बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. आदित्य ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 का टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आप कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. यह भी गुजर जाएगा.’ 

आर. माधवन- आर. माधवन (R. Madhavan) ने ट्वीट में लिखा था, ‘फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया. लेकिन ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं अच्छी तरह से स्वास्थ्य लाभ कर रहा हूं.’

आमिर खान- आमिर खान (Aamir Khan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना संक्रमित होने के बाद आमिर खान ने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है.

आलिया भट्ट- अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम के जरिए खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. आलिया ने कहा था कि ‘उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं.’

मनोज बाजपेयी- रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के संक्रमित होने के 3 दिन बाद अब अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अभिनेता की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है. फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं.

रणबीर कपूर- रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना संक्रमित होने से कपूर परिवार की चिंताएं काफी बढ़ गई थीं. क्योंकि रणबीर से पहले उनकी मां नीतू कपूर (Nitu Kapoor) कोरोना महामारी का शिकार हो गई थीं. रणबीर के संक्रमित होने की जानकारी उनके चाचा रणधीर कपूर ने मीडिया को दी थी. रणधीर कपूर ने बताया था कि रणबीर अभी बीमार हैं. वे फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं.



संबंधित लेख

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here