बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर सपना चौधरी ने कही ये बड़ी बात

sapna

बॉलीवुड इन दिनों खूब सुर्खियों में है. रोज एक से एक विवाद में बॉलीवुड घिर रहा है. इसको लेकर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने बयान दिया है. उन्होंने वीडियो जारी कर बॉलीवुड में हो रहे गोरखधंधों के बारे में बात की.

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Photo Credit: ट्विटर )

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इन दिनों खूब सुर्खियों में है. रोज एक से एक विवाद में बॉलीवुड घिर रहा है. इसको लेकर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने बयान दिया है. उन्होंने वीडियो जारी कर बॉलीवुड में हो रहे गोरखधंधों के बारे में बात की. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से लेकर दिशा सानियाल और पायल घोष के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के बारे में भी अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में हमें एकता देखने को मिली. सभी लोगों ने एक साथ इस केस की सीबीआई जांच की मांग की. देश की मांग पर केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है. उसकी जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें- मेरे सामने कपडे़ उतारकर न्यूड हो गए थे डायरेक्टर अनुराग कश्यप : पायल घोष

… सुनके अच्छा लगता है

सपना चौधरी ने कहा कि अगर सभी लोग एक साथ खड़े नहीं होते तो इस केस को भी दबा दिया जाता या फिर बंद कर दिया जाता. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि अच्छा लगता है कि अब सुशांत को न्याय मिलेगा. सपना ने कहा कि लोग नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहे हैं. बॉलीवुड में जो भी गलत हो रहा है उसके बारे में बात कर रहे हैं. देश की जनता भी इस मुहिम में साथ दे रही हैं. उन्होंने कहा कि इन मामलों में मीडिया रोज नई जानकारी दे रही है. इसके लिए उन्हें धन्यवाद.

संबंधित लेख



First Published : 21 Sep 2020, 01:58:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link