बॉलीवुड के ऐसे गाने जो पार्टी में सुने जा सकते हैं, लेकिन घरवालों के सामने सुने जाएं तो बहुत मार खानी पड़ेगी.

Happy New Year Songs : आने वाले साल को सलाम.. नए साल के गाने संगीत के खजाने में भी कम नहीं

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के गानों की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। सुख हो या गम, लोगों को बॉलीवुड के गाने सुनने में ही मजा आता है। शादी हो, पार्टी हो या कोई भी फंक्शन, लोग हिंदी गानों पर खूब डांस करते देखे गए हैं. कभी-कभी कुछ गाने ऐसे होते हैं जिन्हें आप खुद सुन सकते हैं, लेकिन अगर उन गानों की आवाज गलती से आपके माता-पिता के कानों में चली जाए, तो आपकी तबीयत ठीक नहीं है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे गानों के बारे में बताते हैं जिनके बोल बेहद शर्मनाक हैं।


गुंडों में फंस गई रजिया

यह गाना फिल्म थैंक्यू का है। यह गाना एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर फिल्माया गया है। इस गाने में अभिनेता अक्षय कुमार, बॉबी देओल, इरफान खान और सुनील शेट्टी मल्लिका के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.


तुमने मुझे क्यों चिढ़ाया?

यह गाना फिल्म देवदास का है। जिसे माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है। इस फिल्म के साथ ही इस फिल्म के सभी गानों को खूब पसंद किया गया था.


राजा को मत पकड़ो

यह गाना फिल्म गब्बर इज बैक का है। इस गाने के बोल सुनने में बहुत ही अश्लील हैं. यह गाना अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह पर फिल्माया गया है। गाने में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं.


अपुन ने कहा तू ही मेरी लैला

फिल्म ‘जोश’ का ये गाना खूब हिट हुआ था, लेकिन आप इस गाने को अपने परिवार के साथ नहीं सुन सकते. यह गाना अभिनेता शाहरुख खान पर फिल्माया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या शाहरुख की बहन के रोल में नजर आई थीं।


तुम मेरी किरण हो

फिल्म ‘दार’ का ये गाना अपने जमाने का काफी पॉपुलर गाना था. यह गाना एक सिरफेर आशिक पर आधारित है। इस गाने में अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री जूही चावला थीं।


गंदी बात

गंदी बात गीत की भाषा आम बोलचाल से बहुत आगे है। गाने को अभिनेता शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है।


मम्मी पापा घर पर नहीं है

अपने परिवार वालों के साथ फिल्म ‘भाग जॉनी’ का ये गाना भी नहीं सुन सकते. इस गाने में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और कुणाल खेमू नजर आए थे.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here