बेस्ट पांच ब्रांडेड स्मार्टवॉच के यह है फीचर्स

Facebook


भारत में स्मार्ट वियरेबल का ट्रेंड तेजी से बढ़ा है। यही वजह है कि अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बाजार में किफायती कीमत वाली स्मार्टवॉच पेश कर रही हैं, जिनमें स्पोर्ट्स मोड और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं। अगर ऐसे में आप भी अपने लिए किफायती कीमत वाली स्मार्टवॉच खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ शानदार विकल्प लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 5,000 रुपये से कम है। साथ ही आपको इन सभी स्मार्टवॉच में नए-नए फीचर्स मिलेंगे। आइए इन स्मार्टवॉच पर डालते हैं एक नजर…

Amazfit BIP S

चीनी टेक कंपनी हुआमी ने हाल ही में अमेजफिट बिप एस स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड, 1.28 इंच का डिस्प्ले, पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर के साथ कई सारे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच की बैटरी आपको 40 दिन का शानदार बैटरी बैकअप देगी।

Noise Colorfit Pro 2

अगर आप अपने लिए शानदार स्मार्टवॉच खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह वॉच आपके लिए बेस्ट है। आपको इस स्मार्टवॉच में मल्टी स्पोर्ट्स मोड, अलार्म, फुल कलर डिस्प्ले और दमदार बैटरी मिलेगी। वहीं, इस स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है।

Realme Watch

रियलमी ने युवाओं को ध्यान में रखकर अपनी पहली स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। आपको इस स्मार्टवॉच में कलर डिस्प्ले, 14 स्पोर्ट्स मोड के साथ स्मार्ट फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा आप इस स्मार्टवॉच के जरिए अपने फोन के म्यूजिक और कैमरा को कंट्रोल कर सकते हैं। वहीं, इस स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये है।

Sonata Stride

सोनाटा स्ट्राइड एक हाइब्रिड स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,995 रुपये है। आपको इस स्मार्टवॉच में पेडोमीटर के साथ सभी जरूरी फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच आपको कॉल आने पर नोटिफिकेशन भी देगी।

TIMEX TW5M34200

TIMEX की यह घड़ी शानदार स्मार्टवॉच में से एक है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 3,996 रुपये है। आपको इस स्मार्टवॉच में कलर डिस्प्ले, स्टेप ट्रैकर और कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच की बैटरी आपको पांच दिन का बैटरी बैकअप देगी। 

जियो के ग्राहकों को इन प्लान्स के साथ मिलेगा Disney और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

शाओमी की Mi Notebook जल्द होगी लांच

टेलीग्राम की सेवा अचानक हुई डाउन