बेटे के जन्म के बाद करीना कपूर ने शेयर किया पहला पोस्ट

kareena kapoor bhoot police

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेटे के जन्म के बाद पहला पोस्ट अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अगली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) के लिए किया है. इस पोस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. सैफ अली खान, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम (Yami Gautam) की ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) इस साल 10 सितंबर को रिलीज हो रही है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें. 10 सितंबर को आ रही है. भूत पुलिस.’ करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट करते हुए बधाई दे रहे हैं. बता दें कि साल 2020 में कोरोना वायरस के चलते दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए तरस गए थे, वहीं अब लगातार एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही है. साल 2021 के मूवी कैलेंडर में लगातार फिल्में जुड़ती जा रही हैं.

फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) के लिए शूटिंग पिछले नवंबर में शुरू हुई और 5 फरवरी तक पूरी हो गई थी. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में हुई है. हॉरर-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म रागिनी एमएमएस और फोबिया बनाई है. वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में बात करें तो आज ही उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिली है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है.

सोशल मीडिया पर करीना के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से घर जाते हुए कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्म साल 2016 में हुआ था. वहीं करीना के काम की बात करें तो जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में नजर आएंगी.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here