बिहार सरकार के नियंत्रण से बाहर कोरोना, ‘सुशासन’ का पर्दाफाश-राहुल गांधी

बिहार सरकार के नियंत्रण से बाहर कोरोना, ‘सुशासन’ का पर्दाफाश-राहुल गांधी

देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 11 लाख के पार पहुंच चुकी है. वहीं, बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. राज्य में हालात को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली से टीम भेजी जा रही है. कोरोना से निपटने में नीतीश सरकार की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के हालात पर नीतीश सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ट्वीट करके कहा कि बिहार में कोरोना महामारी की स्थिति नाजुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है.

राहुल गांधी ने कहा कि अस्पताल वॉर्ड में लावरिस शव का पड़ा होना बिहार सरकार के ‘सुशासन’ का पर्दाफाश करता है. इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना को लेकर मोदी सरकार को आढ़े हाथों लिया था.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश. इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है.’

वहीं, 19 जून को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि कोविड- 19 हो या, जीडीपी या फिर चीनी घुसपैठ, बीजेपी ने झूठ को संस्थागत रूप दे दिया है. बीजेपी राष्ट्रीय महत्व के इन सभी मुद्दों पर झूठ बोल रही है.