बिहार चुनाव:नीतीश कुमार फिर सीएम बनेंगे, तेजस्वी जाएंगे जेल-सुशील मोदी

बिहार चुनाव:नीतीश कुमार फिर सीएम बनेंगे, तेजस्वी जाएंगे जेल-सुशील मोदी

सूरज पूरब छोड़ भले पश्चिम उग जाए, लेकिन 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। इसके बाद चारा घोटाले में बंद लालू प्रसाद के साथ उनके बेटा तेजस्वी भी जेल जाएंगे। सोमवार को शर्फुद्दीनपुर उच्च विद्यालय परिसर में आयोजित सभा में ये बातें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहीं|

उन्होंने कहा कि इस बार चूक गए तो बिहार 15 वर्ष पीछे चला जाएगा। कहा कि जेल में 12 वर्षों तक लालू रहेंगे, जिंदगी बीत जाएगी। साथ में बेटा भी जेल में रहेगा। मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मां-बाप के मुख्यमंत्री होते हुए जो नवाबी में आगे पढ़ाई नहीं कर सका, वह क्या विकास करेगा। क्रिकेट में फेल हो गया। कोई व्यापार नहीं, फिर 52 कित्ता संपत्ति कहां से आयी।

केंद्र एवं राज्य का विकास गिनाते हुए सुशील मोदी ने कहा कि अभी बिहार में 20 घंटे बिजली मिल रही है। आगे यही सरकार 24 घंटे बिजली देगी। हर गरीब का राशन कार्ड बनेगा, सड़कों का जाल बिछ गया, फिर सरकार बनी तो हर गली तक पक्की सड़क होगी।

10 नवंबर को ही देंगे 10 लाख लोगों को नौकरी: तेजस्वी
प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री पर कड़ा प्रहार किया। कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी और आरएसएस की कठपुतली हैं। वे सुपौल, सहरसा व अररिया में महागठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

सुपौल में तेजस्वी ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि कुछ ऐसी भी पार्टियां आ गई हैं जो केवल वोट बांटने का काम कर रही हैं। उनके बहकावे में नहीं आना है। यह चुनाव के साथ बेरोजगारी हटाओ आंदोलन है। यहां के लोग दवाई, कमाई के लिए पलायन करने पर मजबूर हैं। यहां कारखाना नहीं खुला। अगर उनकी सरकार बनी तो किसानों का ऋण माफ कर देंगे। बिजली बिल को आधा करेंगे। देश के इतिहास में पहली बार 10 नवंबर को सरकार बनते ही सबसे पहले 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देंगे। कहा कि आशा, जीविका, विकासमित्र को नियमित करने के साथ उनके मानदेय को दोगुना कर देंगे। केन्द्र और बिहार में एक सरकार के बावजूद यहां की जनता को नहीं कोई स्पेशल पैकेज मिला और नहीं इनको विशेष राज्य का दर्जा दिया गया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here