बिना चढ़ावा दिए कोई काम नहीं होता है, नया बिहार बनाना है-तेजस्वी यादव

बिना चढ़ावा दिए कोई काम नहीं होता है, नया बिहार बनाना है-तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र के केवीएस कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा में पहुंचे. यहां उन्होंने महागठबंधन के हरलाखी से प्रत्याशी सीपीआई के राम नरेश पांडेय के लिए वोट की अपील की. उन्होंने 15 साल के सुशासन पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बिना चढ़ावा दिए कोई काम नहीं होता हैं. हमें नया बिहार बनाना है, अब जात-पात-धर्म की राजनीति से ऊपर बात करना है. इस बार नीतीश कुमार की विदाई तय है. हम ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे. हमारी सरकार बनेगी तो पढ़ाई, कमाई, दवाई और सिंचाई वाली सरकार होगी. महंगाई उन्हें अब भौजाई लग रही है.

तेजस्वी ने कहा कि उनकी सरकार बनी तो प्राथमिकता के आधार पर 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी. बिहार की जनता डबल इंजन की सरकार से पूरी तरह ऊब चुकी है. अब बिहार की जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने सरकारी नौकरी देने और पहले से नौकरी वालों को स्थाई करने का आश्वासन देकर लुभाने की कोशिश की.

तेजस्वी ने जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोड़ लगा दिया है. सरकार बनाने की रेस में आमने-सामने खड़े एनडीए और महागठबंधन वोटरों को लुभाने के लिए धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की आज 17 चुनावी सभाएं थी. एलजेपी नेता चिराग पासवान ने आज 8 रैलियां कीं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गसज चुनावी रण में धुआंधार प्रचार करते दिखे.

Previous articleप्रदेश की कोरोना रिकवरी रेट 94 प्रतिशत, एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 7756 हुई
Next articleराशिफल : 6 नवम्बर 2020 जाने क्या कहता है शुक्रवार का दिन

Source link