बिग बॉस-15 में हिस्सा लेने जा रही है सलमान खान की ये गर्लफ्रेंड! के साथ काम किया है

भूमिका चावला वेब सीरीज में असीमित एच * टी दृश्य?  - टॉलीवुड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के विवादित टीवी शो बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। सलमान इस शो के हर सीजन को होस्ट करते हैं। उनके फैंस इस शो का हमेशा इंतजार करते रहते हैं. बिग बॉस-15 को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है। दरअसल, सलमान की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड भूमिका चावला सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने इस रोल के लिए अप्रोच किया है। आपको बता दें कि एक समय था जब सलमान और भूमिका की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। क्योंकि दोनों ने साथ में फिल्म “तेरे नाम” में काम किया था, जिसमें भूमिका ने सलमान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था।

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स भूमिका चावला को कंटेस्टेंट बुलाने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे बातचीत चल रही है. रोल के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्स से भी संपर्क किया गया है। आपको बता दें कि भूमिका ने न सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि साउथ की फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. तेरे नाम से डेब्यू करने के बाद भूमिका ने ‘रन’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ और ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। एक्ट्रेस ने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स में भी काम किया है। भूमिका की वेब सीरीज़ “भ्रम” Zee5 ओरिजिनल में रिलीज़ हुई थी। वहीं ईद के मौके पर सलमान की फिल्म ‘राधे’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आई थीं. भारत में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फिल्म कुछ ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि यह फिल्म दूसरे देशों के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

भूमिका चावला जीवनी: जब सलमान खान और भूमिका की जोड़ी ने बनाया चर्चा !|  FilmiBeat - वीडियो Dailymotion

कोरोना के इस मुश्किल दौर में सलमान खान लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में सलमान ने कर्नाटक के एक 18 साल के लड़के की जिम्मेदारी ली है। इस लड़के के पिता की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है और वह साइंस का छात्र है. सलमान के इस नेक काम की जानकारी युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने एक ट्वीट के जरिए दी है। यह जानकारी युवा नेता राहुल एस कनाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

मैं छोटे व्यवसायों को मुफ्त में बढ़ावा दूंगी: भूमिका चावला |  तेलुगु फिल्म समाचार - टाइम्स ऑफ इंडिया

राहुल ने बताया था कि सलमान ने 18 साल के साइंस के छात्र की आर्थिक मदद करते हुए उन सभी जरूरतों को भी पूरा किया है जो उसकी आगे की पढ़ाई में मददगार साबित होगी. कनाल के अनुसार, सलमान खान इस महामारी के दौरान अपने प्रशंसकों सहित दूसरों की मदद के लिए अपने पूरे परिवार के साथ खड़े हैं। इससे पहले सलमान खान ने कोरोना से जारी जंग में 5000 फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट बांटे थे. इसके अलावा अभिनेता सलमान खान अपने ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के साथ ‘आई लव मुंबई’ नाम के एक एनजीओ के साथ मुंबई के अलग-अलग इलाकों में खाने के पैकेट बांट रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान ने मुंबई के दादर सेंटर में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here