‘बाजीराव मस्तानी’ के सेट पर रणवीर सिंह ने देखा बाजीराव पेशवा का भूत

'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर रणवीर सिंह ने देखा बाजीराव पेशवा का भूत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अलग-अलग किरदारों में अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। ऐसे ही उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में से एक है ‘बाजीराव मस्तानी’ में निभाए गए बाजीराव पेशवा का किरदार। संजय लीला भंसाली की 2015 की रिलीज़ एक बड़ी सफलता थी और रणवीर सिंह की बाजीराव के शानदार किरदार को निभाने के लिए प्रशंसा की गई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को बाजीराव का भूत नजर आया था। अभिनेता ने इस संबंध में अपना अनुभव भी साझा किया।

भूतों पर विश्वास नहीं करते थे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह ने 2015 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करते हैं। हालांकि जब उन्होंने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बाजीराव पेशवा की भूमिका निभाई तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे डर गए। अभिनेता ने कहा, “यह एक जबरदस्त अनुभव था। मैं डर गया था। यह शूटिंग का सबसे कठिन दिन था। मैं बहुत डरा हुआ था और किसी ने मुझसे कहा कि यह उनकी (बाजीराव पेशवा) आत्मा हो सकती है।” उसे लगा कि उसने बाजीराव पेशवा की आत्मा को महसूस किया है।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर से कहा- ‘यह मेरा टाइप नहीं है’

दीवार पर बनी बाजीराव पेशवा की मूर्ति
घटना के करीब एक हफ्ते बाद उसे एक और ऐसा ही भयावह अनुभव हुआ। उसी इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था कि एक दिन जब वह नहा रहे थे तो सोचने लगे कि अगर बाजीराव पेशवा की आत्मा या भूत मेरे सामने आ जाए तो क्या होगा। हालांकि एक्टर्स को समझ नहीं आ रहा था कि वो ऐसा क्यों सोच रहे हैं. पूरे हफ्ते उनके दिमाग में ऐसी ही बातें चलती रहीं। लेकिन उसे क्या पता था कि अगले ही हफ्ते वह वास्तव में ऐसा महसूस करेगा। एक दिन अचानक रणवीर को एहसास हुआ कि उन्होंने शायद कुछ ऐसा ही देखा होगा। उस दिन सेट पर एक काली दीवार थी, जिस पर सफेद धूल ने पगड़ी, नाक, हाथ, मूंछ और आंखों का आकार बना लिया था। यह नजारा हर कोई देख रहा था। रणवीर कहते हैं कि यह उनका दिमाग हो सकता है, लेकिन उनका मानना ​​था कि वह इसे अंदर से महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में मोबाइल ले जाने पर लगा था बैन!

गौरतलब है कि रणवीर की अपकमिंग फिल्म ’83’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर की आने वाली फिल्मों में ‘सूर्यवंशी’ और जयेश भाई जोरदार भी शामिल हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here