बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी, सड़कों पर जल्द दौड़ेगी ये पावरफुल बाइक

JAWA Perak

जावा मोटरसाइकिल (JAWA Motorcycle Company) ने इस बाइक बुकिंग 1 जनवरी 2020 से ही शुरू कर दी थी और उस दौरान कंपनी ने घोषणा की थी कि पेराक की डिलीवरी 2 अप्रैल से शुरू की जाएगी. हालांकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से पेराक की डिलीवरी को टाल दिया गया था.

जावा पेराक (JAWA Perak) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बाइक लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, जावा मोटरसाइकिल (JAWA Motorcycle Company) अपनी पावरफुल बाइक जावा पेराक (JAWA Perak) की डिलीवरी 20 जुलाई 2020 से शुरू करने जा रही है. बता दें कि कंपनी ने इस बाइक बुकिंग 1 जनवरी 2020 से ही शुरू कर दी थी और उस दौरान कंपनी ने घोषणा की थी कि पेराक की डिलीवरी 2 अप्रैल से शुरू की जाएगी. हालांकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से पेराक की डिलीवरी को टाल दिया गया था और अब इसकी डिलीवरी शुरू होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: BMW ने बाजार में उतारी ऐसी बाइक, जिसकी कीमत में आ जाएगी 4 वैगन आर

दिल्ली में पेराक की शुरुआती कीमत 1,94,500 रुपये
पेराक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1,94,500 रुपये है. बता दें कि यह बाइक एक कस्टम स्टाइल बाइक है और यह देश में रॉयल एनफील्ड, हार्ले डेविडसन और बजाज डोमिनार से टक्कर लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक JAWA Perak में राइडर की सुरक्षा को खास ध्यान दिया गया है. इसके तहत बाइक में डुअल चैनल ABS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है. बाइक की हेडलाइट के ऊपर डिजिटल मीटर लगा हुआ है. साथ ही बाइक के फ्रंट में 16 इंच के स्पोक व्हील लगे हैं.

यह भी पढ़ें: ऑडी ने लॉन्च की नई Audi RS 7 Sportback, कीमतें 1.94 करोड़ रुपये से शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक JAWA Perak की ऑनरोड कीमत करीब 2.05 लाख रुपये हो सकती है. बेंग्लुरू में इस बाइक की ऑनरोड कीमत 2.20 लाख रुपये हो सकती है. इस बाइक का वजन 179 किलोग्राम और ऊंचाई 1165 एमएम है. बाइक की लंबाई और चौड़ाई क्रमश: 2122 एमएम और 789 एमएम है. Perak की सीट की ऊंचाई 750 एमएम और फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 14 लीटर है. JAWA Perak 334CC के दमदार BS VI इंजन से लैस है.


First Published : 17 Jul 2020, 04:34:21 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here