बहू ऐश्वर्या राय को देखकर चमक उठी थीं अमिताभ बच्चन की आंखें, जया बच्चन ने खुद बताया था

बहू ऐश्वर्या राय को देखकर चमक उठी थीं अमिताभ बच्चन की आंखें, जया बच्चन ने खुद बताया था

अमिताभ बच्चन अपने परिवार को काफी प्यार करते हैं। इसके साथ ही वह बहू और बेटी में कोई फर्क नहीं समझते। वह ऐश्वर्या को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। ऐश्वर्या की हर उपलब्धि पर वह एक पिता की तरह उनकी तारीफ करते हैं। आज बिग बी के बर्थडे के खास मौके पर आपको बताते हैं कि जब उन्होंने पहली बार ऐश्वर्या को देखा था तो उनका कैसा रिएक्शन था।

दरअसल, जया बच्चन ने शो के दौरान कहा था, ‘अमित जी ने जिस मिनट ऐश्वर्या को देखा तो उन्हें लगा कि श्वेता फिर से घर आ गई। उनकी आंखें चमक उठी थी। श्वेता ने जो जगह खाली छोड़ी थी उसे ऐश्वर्या ने भर दी’।

जया ने आगे कहा था, ‘वह बहुत प्यारी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं और परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई हैं’।

वहीं एक इंटरव्यू में बिग बी ने बताया था कि ऐश्वर्या के आने से उनके परिवार और घर में क्या बदलाव आए। बिग बी ने कहा था, ‘ऐश्वर्या के आने से कोई बड़ा बदलाव नहीं आया था। बस ऐसा था कि घर से एक बेटी गई तो दूसरी आ गई। मतलब बिग बी ऐश्वर्या को अपनी बहू नहीं बल्कि बेटी मानते हैं।’

बता दें कि बिग बी और ऐश्वर्या कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जिसमें ‘बंटी और बबली’, ‘खाकी’, ‘हम किसी से कम नहीं’, ‘मोहब्बतें’, ‘क्यों हो गया ना’ और ‘सरकार राज’ शामिल हैं