बहन को मोबाइल पर मिला भाई का हैरान करने वाला फोटो, देखकर उसके होश उड़ गए

बहन को मोबाइल पर मिला भाई का हैरान करने वाला फोटो, देखकर उसके होश उड़ गए

भिवानी, हरियाणा. यहां के भवानीखेड़ा स्थित जाटान में रहने वाले 17 वर्षीय युवक के किडनैप का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सोमवार सुबह करीब 7 बजे युवक की बहन के मोबाइल पर फोटो आया। इसमें युवक का मुंह बंधा हुआ था। वो रो रहा था। इसके बाद 25 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई। मामला सामने आते ही पुलिस सक्रिय हुई और मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करते हुए 5 घंटे के अंदर किडनैपिंग की झूठी कहानी का पर्दाफाश कर दिया। युवक आईपीएल क्रिकेट में 50 हजार रुपए का सट्टा हार गया था। इसके बाद उसने यह साजिश रची थी।

भाई की हालत देखकर घबरा गई बहन…
बहन ने मोबाइल पर मैसेज देखकर तुरंत अपने परिजनों को इस बारे में बताया। वो भाई की हालत देखकर घबरा गई थी। परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस को सुबह 9 बजे शिकायत मिली थी। एसपी सुमेर सिंह ने बताया कि घटना की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने टीमें गठित कीं और तलाश शुरू की। इस बीच पुलिस मोबाइल पर आ रहे मैसेज का भी जवाब दिलाती रही। इसके बाद पुलिस ने युवक के पिता धर्मवीर के मकान से कुछ किमी दूर कपास के खेत से युवक को पकड़ लिया। नाबालिग ने बताया कि वो खेतीबाड़ी नहीं करना चाहता था। वो इन पैसों से शहर में दुकान खोलना चाहता था।

ब्याज पर पैसा लेकर खेला सट्टा
युवक ने गांव के ही एक व्यक्ति से प्रतिमाह 5 रुपए सैकड़ा पर 50 हजार रुपए उधार लिए थे। इसके बाद ऑनलाइन सट्टा लगाया। जब वो पैसे हार गया, तो उधारी चुकाने का दबाव बना। युवक ने जयपुर में हुए किसी अपहरण की खबर पढ़ी थी। उसी तर्ज पर उसने यह साजिश रची।