बहन करिश्मा कपूर ने दिखाई Baby Kareena की फोटो बोलीं- ‘ये है मेरी बहन जब न्यू बॉर्न थी और अब..’

photo_2021-02-21_17-32-33.jpg

नई दिल्ली | करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) खान ने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए जल्द ही घर के लिए रवाना होंगे। लेकिन उससे पहले ही कपूर और पटौदी परिवार ने सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के साथ ही तैमूर अली खान को भी उनका छोटा भाई मिल गया है। इसी बीच करीना की बड़ी बहन और दोस्त करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)ने उनकी ही बचपन की तस्वीर पोस्ट की है।

करिश्मा कपूर ने करीना कपूर के जन्म के बाद की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है। फोटो में रणधीर कपूर की गोद में करीना नजर आ रही हैं। वहीं करिश्मा अपनी छोटी बहन को देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो में करिश्मा बहन के जन्म होने के बाद बेहद ही खुश नजर आ रही हैं।

करिश्मा ने इस पोस्ट के साथ एक मैसेज भी लिखा है- ये मेरी बहन है जब ये न्यू बॉर्न थी और अब मां बन गई है फिर से। मैं मासी बन गई हूं फिर से। बहुत एक्साइडेट हूं।

बता दें कि करीना कपूर ने पिछले साल अगस्त महीने में अपने दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। वहीं करीना ने तैमूर अली खान को साल 2016 में जन्म दिया था। अब तैमूर काफी बड़े हो चुके हैं और अपने छोटे भाई को संभाल भी सकते हैं।

Kareena wishes her husband Saif a happy Valentine’s Day ❤️ pic.twitter.com/4d1USIHkoB

— Kareena Kapoor Khan (@KareenaK_FC) February 14, 2021

करीना के दूसरे बेटे के जन्म के बाद से उसके नाम को लेकर चर्चा हो रही है। तैमूर नाम रखे जाने पर करीना और सैफ को बहुत ट्रोल किया गया था। हालांकि तैमूर इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं इसमें भी कोई शक नहीं है। लेकिन करीना ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहती कि जो उनके पहले बच्चे के साथ हुआ वो दूसरे के साथ भी हो।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here