बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाया, एक आरोपी गिरफ्तार

demo photo

नाबालिग किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर, एक साल तक उसके ब्लैकमेल करके उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी युवक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर लड़की को जिंदा जला दिया है.

Bhasha | Updated on: 17 Jul 2020, 10:47:47 PM

बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाया (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो )

भिवानी:

भिवानी में नाबालिग किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर, एक साल तक उसके ब्लैकमेल करके उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी युवक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर लड़की को जिंदा जला दिया है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे आरोपी लक्ष्मण की तलाश की जा रही है.

लक्ष्मण रिश्ते में इस किशोरी का फूफा लगता है. पुलिस ने बताया कि हाल ही में 10वीं की परीक्षा 80 प्रतिशत अंक से पास करने वाली इस 16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि विक्की ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और उसके साथ साल भर से बार-बार बलात्कार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:हार्दिक पांड्या की गोद में लेटी आराम फरमा रही हैं वाइफ नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शिकायत दर्ज कराने के बाद 16 जुलाई को विक्की और लक्ष्मण मौका देखकर किशोरी के घर में घुस आए और उसे जिंदा जला दिया. सदर थाने के प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि उन्हें तड़के करीब साढ़े तीन बजे किशोरी के जलने की सूचना मिली. उन्होंने बताया, ‘मैं खुद जिला अस्पताल पहुंचा और प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रोहतक भिजवाया. उस समय हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था.’

और पढ़ें:राजनाथ ने लद्दाख में सैन्य अभ्यास देखने के बाद कहा-थलसेना की मारक क्षमता और प्रचंडता देखी

श्रीभगवान ने कहा, ‘पीजीआई में किशोरी की मौत होने के बाद अब विक्की और लक्ष्मण पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.’ उन्होंने बताया कि विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. इसी ये जुड़े एक अन्य घटनाक्रम में पीड़ित किशोरी की मौत होने के बाद विक्की के पिता ने कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. उसके परिजनों ने किशोरी के परिवार पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि उसे इस संबंध में अभी तक लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. 


First Published : 17 Jul 2020, 10:47:47 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here