बदमाशों ने 11 लाख लूटकर फैक्टरी मालिक को जिंदा जलाया कार में

बदमाशों ने 11 लाख लूटकर फैक्टरी मालिक को जिंदा जलाया कार में

हिसार में फैक्टरी मालिक की कार, जिसमें उसे जिंदा जला दिया गया था। -हप्र

गांव भाटला से महजत गांव के बीच अज्ञात व्यक्तियों ने एक फैक्टरी मालिक से करीब 11 लाख रुपये लूटकर उसे कार में जिंदा जला दिया। इस दिल दहला देने वाली वारदात में डाटा निवासी 35 वर्षीय राममेहर की मौत हो गई। बदमाशों के बीच फंसे राममेहर ने अपने परिजनों को फोन पर सूचना भी दी थी और कहा कि उसके पीछे बदमाश लगे हुए हैं लेकिन जब तक परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक यह वारदात हो चुकी थी। सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि इस बारे में मृतक के भाई अमित की शिकायत पर दो मोटरसाइकिल व एक कार सवार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में अमित ने बताया कि राममेहर की बाईपास के पास डिस्पोजल गिलास बनाने की फैक्टरी है। राममेहर को किसी को करीब 11 लाख रुपये का भुगतान करना था। इसके लिए राममेहर ने मंगलवार को दिन के समय अपने भांजे से 9 लाख, 90 हजार रुपये लिए थे, जो उसने बैंक से निकलवा कर दिए थे। एक लाख रुपये उसके पास थे। पेमेंट के सिलसिले में वह शाम को हिसार गया था।

पीछा करने का आभास होते ही किया परिजनों को फोन

रात 11 बजे वह करीब 11 लाख रुपये लेकर हिसार से अपने घर डाटा गांव जा रहा था। उसको आभास हुआ कि एक कार व दो बाइक सवार उसका पीछा कर रहे हैं। जब वह भाटला-महजद रोड पर पहुंचा तो बदमाशों ने उसे घेर लिया। डरे हुए रामेहर ने तुरंत अपने परिजन को फोन किया कि लूट के इरादे से बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं। परिजनों के पहुंचने से पहले लुटेरों ने उससे नकदी छीन ली और उसे कार के अंदर के अंदर ही जिंदा जला दिया। परिजन जब पहुंचे तो कार में आग की लपटें उठ रही थी और कार के अंदर वह बुरी तरह जल चुका था जिसके कारण उसको बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी थी।