फिल्म ‘खाली-पीली’ का गाना ‘तहस-नहस’ रिलीज, अनन्या-ईशान ने जमाया रंग

khali pili

यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं

IANS | Updated on: 15 Sep 2020, 06:40:03 PM

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का गाना रिलीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक ‘तहस नहस’ को रिलीज कर दिया है. यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं. गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाया है.

यह भी पढ़ें: संडलवुड ड्रग मामले में सामने आया विवेक ओबेरॉय के साले का नाम

अपकमिंग हिंदी रोमांटिक फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार देखने को मिल रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक 8.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर शामिल हैं और दर्शकों को पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी.

‘खाली-पीली’ बचपन के दो प्रेमियों पूजा और ब्लैकी की कहानी है, जो किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है. फिल्म ‘चेस और एस्केप’ की कहानी पर आधारित है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी. फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने इसे प्रोड्यूस किया है, जबकि कहानी मकबूल खान की है, जिसे यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने लिखी है.

यह भी पढ़ें: ‘बॉलीवुड क्वीन’ से निपट नहीं सके अब ‘खिलाड़ी’ से संजय राउत ने लिया पंगा

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के अलावा, फिल्म में जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी.

संबंधित लेख



First Published : 15 Sep 2020, 06:40:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link