प्यार में धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई गर्लफ्रेंड प्रेमी को दी बेवफाई की दिल दहलाने वाली सजा

प्यार में धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई गर्लफ्रेंड, प्रेमी को दी बेवफाई की दिल दहलाने वाली सजा

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी के इलाके से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्यार में धोखा खाई एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को बेवफाई का ऐसा सिला दिया कि देखने वाले की रूह कांप जाए। एक प्रेमिका के हाथों प्रेमी के इस अंजाम की घटना को जिसने भी देखा उसने बस यही कहा कि यह तो केवल फिल्मों या फिर काल्पनिक कहानियों में होता है।

दरअसल, यह घटना पश्चिम गोदावरी के कोवूर इलाके की है। यहां प्रेम में बवफाई का शिकार हुई एक युवती ने अपने प्रेमी को बीच सड़क में तलवार से काट कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। प्रेमी से मिले धोखे से क्षुब्ध युवती ने कोव्वुर क्षेत्र में कपावाराम और धर्मावरम गांवों के बीच एक सड़क पर इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया। क्योंकि यह शाम का समय था, इसलिए सड़क पर भी काफी भीड़भाड़ थी।

जानकारी के अनुसार, घटना के समय युवती को एक हाथ में तलवार थामे और दूसरे हाथ से फोन पर बात करते देखा गया। वारदात को अंजाम देने के बाद भी युवती मौके से फरार नहीं हुई, बल्कि पुलिस के आने के बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान थडेपल्लीगुडेम निवासी 22 वर्षीय टाटाजी नायडू के रूप में की है। वहीं, युवती की पावनी मलाकापल्ली की रहने वाली है। पश्चिम गोदावरी के एसपी के. नारायण नाइक ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रमी और प्रेमिका स्कूल के समय से ही रिलेशनशिप में थे। जिसके बाद वो काफी समय से तक लिव इन में भी रहे। कुछ समय बाद लड़के ने युवती को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया।

युवती के लाख मनाने पर भी लड़का उससे शादी को तैयार नहीं हुआ, जिससे क्षुब्ध होकर प्रमिका ने यह घातक कदम उठाने का निर्णय लिया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here