प्यार की खातिर दोनों फांसी पर लटके पूरा मामला जानकर रह जाएंगे दंग

प्यार की खातिर दोनों फांसी पर लटके, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे दंग

कानपुर देहात-जनपद के भोगनीपुर क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल के फांसी पर लटकते शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई। फंदे पर लटके शव की जानकारी पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए हैं। लोगों के मुताबिक प्रेमी-युगल ने आत्महत्या की है। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। दरअसल हांसेमऊ गांव की एक शादीशुदा महिला का प्रेम-प्रसंग गांव के श्याम नाम के युवक से करीब चार साल से चल रहा था।

परिवार वालों के विरोध पर युवती की शादी दूसरी जगह कर दी गई थी, जिसके बाद भी श्यामू युवती को नहीं भूल पाया। युवती को पाने के लिए युवक ने युवती के पति की दुकान पर नौकरी कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति ब्रास बैंड का काम करता है, श्यामू भी वहां बैंड बजाने का काम करने लगा। बीते दिन युवती अचानक घर से लापता हो गई, जिसके बाद उसके पति ने शक होने पर कोतवाली में एक तहरीर दी, जिसमें श्यामू को अपने पत्नी को भगाने का आरोप लगाया गया।

शिकायत पत्र मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल ने पुलिस बल के साथ श्यामू को गिरफ्तार करने उसे घर पहुंचे, लेकिन श्यामू घर पर नहीं मिला। इसके बाद पुलिस श्यामू और महिला की तलाश में जुट गई। सुबह ग्रामीणों को एक पेड़ पर दो लोगों के शव लटके मिले तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारा तो श्यामू और आरती के रूप में दोनो की शिनाख्त की गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here