पिता बनने के बाद सामने आया Saif Ali Khan का रिएक्शन करीना और बच्चे की हेल्थ को लेकर दी जानकारी

kareena_1.jpg

नई दिल्ली। रविवार सुबह एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने अपने दूसरे बच्चे को दे दिया है। करीना मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पातल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। बेबो के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर सभी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस बीच सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) का ने फैंस को करीना और उनके बेटे को लेकर जानकारी दी है।

पिता बनने के बाद सैफ अली खान से मीडिया से बात की है। जिसमें उन्होंने बताया कि ‘उनके घर बेबी बॉय आया है। मां और बच्चा दोनों ही सेफ और हेल्दी हैं। सैफ ने सभी को प्यार और बधाई देने के लिए थैंक्यू भी कहा।’ वहीं करीना की डिलीवरी के बाद तमाम घरवाले मां और बच्चे से अस्पताल मिलने गए थे। इस छोटे भाई से मिलने जा रहे तैमूर अली खान को पापा सैफ संग स्पॉट किया गया था।

वहीं रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor ) ने भी बताया था कि ‘करीना और उनका बेबी बिल्कुल स्वस्थ हैं। रणधीर कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक अपने नाती को देखा नहीं है लेकिन उनकी बात करीना से हुई थी। करीना ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। रणधीर आगे कहते हैं कि एक बार फिर से नाना बनने की उन्हें बेहद खुशी है। वह बच्चे को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और उसके भविष्य के लिए प्रार्थना कर रहा हैं।’ आपको बता दें करीना ने 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here