पहले से है तीन पत्नियां अब चैथी से करना चाहता है शादी गजब तो ये है कि…

पहले से है तीन पत्नियां, अब चैथी से करना चाहता है शादी, गजब तो ये है कि…

इस्‍लामाबाद। अपनी तरह की अनोखी घटना में पाकिस्‍तान में एक शख्‍स तीन शादियों के बाद अब चौथी शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहा है। मजेदार बात यह है कि इस काम उसकी तीन अन्‍य पत्नियां पूरी मदद कर रही हैं। हालांकि इस शादी के लिए पाकिस्‍तानी दूल्‍हे ने एक अजीब शर्त रखी है। पाकिस्‍तानी शख्‍स ने कहा है कि उसकी चौथी पत्‍नी का नाम अंग्रेजी के S अक्षर से होना चाहिए।

गल्‍फ टुडे न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक अदनान नामक यह पाकिस्‍तानी शख्‍स सियालकोट का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि अदनान की पहली शादी मात्र 16 साल की उम्र में पढ़ाई करने के दौरान हो गई थी। जब उसकी उम्र 20 साल हुई तो उसकी दूसरी बार शादी हुई। अभी पिछले साल ही अदनान ने तीसरी बार निकाह किया था। अभी 22 साल के अदनान ने कहा है कि उसकी चौथी बीबी को पहले उससे मुलाकात करना होगा।

अदनान के तीन पत्नियों से 5 बच्‍चे
अदनान ने कहा कि चौथी पत्‍नी का नाम भी अन्‍य पत्नियों शुंबल, शुबाना और शाहिदा के नाम की तरह से ही S से होना चाहिए। अदनान के तीन पत्नियों से 5 बच्‍चे हैं। तीन बच्‍चे पहली पत्‍नी सुंबल और दो बच्‍चे शुबाना के साथ हैं। शुबाना के दो बच्‍चों में से एक को शाहिदा ने गोद ले लिया है। पाकिस्‍तानी अखबार डेली पाकिस्‍तान को दिए साक्षात्‍कार में अदनान ने बताया कि वह कैसे तीन पत्नियों का खर्च उठाता है।

अदनान ने कहा कि वह एक 6 बेडरूम वाले घर में रहता है। उसने खुलासा किया कि उसकी तीनों ही पत्नियां एक-दूसरे से मिलजुलकर रहती हैं। वे बारी-बारी से मेरा ख्‍याल रखती हैं। एक पत्‍नी खाना बनाती है और दूसरी बीबी कपड़े साफ करती है और तीसरी बीबी जूते पॉलिश करती है। उसने बताया कि हर महीने उसके एक से डेढ़ लाख पाकिस्‍तानी रुपये खर्च हो जाते हैं। हालांकि अदनान को इस खर्च की फिक्र नहीं है। अदनान ने दावा किया कि जब उसने पहली शादी की तभी से उसकी किस्‍मत चमक गई थी।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here