पर्ल वी पुरी से पहले इन 5 सेलेब्स पर भी लगा है रेप का आरोप

a_1.jpg

नई दिल्ली। लगता है बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था. अभिनेता के खिलाफ छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया गया है। जिस वजह से उन्हें जमानत भी नहीं मिल पाई। पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी के बाद टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले भी कई स्टार्स पर रेप के आरोप लग चुके हैं। जिसमें कई जाने-माने नाम शामिल हैं।

अमन वर्मा

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता अमन वर्मा एक कास्टिंग काउंटर स्टिंग ऑपरेशन में पकड़े गए। अमन अपना करियर बनाने के लिए लड़की से सेक्सुअल फेवर मांग रहा था। यह वीडियो 2005 में टीवी न्यूज चैनल पर भी दिखाया गया था।

आदि.जेपीजी

आदित्य पंचोली

विवादों से आदित्य पंचोली का पुराना नाता है। आदित्य पंचोली पर 15 साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा था. दरअसल, पीड़िता आदित्य की एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बेदी के घर में काम करती थी। रेप का आरोप लगने के बाद पूजा बेदी ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

यह भी पढ़ें- आदित्य पंचोली का है विवादों से गहरा नाता, 15 साल की नौकरानी पर भी लगा है रेप का आरोप

इंदर.जेपीजी

इंदर कुमार

इस लिस्ट में सलमान खान के साथ काम करने वाले एक्टर इंदर कुमार का भी नाम शामिल है. इंदर पर 23 साल की महिला से रेप का आरोप था। जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

sha.jpg

शाइनी आहूजा

शाइनी आहूजा पर अपनी 20 साल की नौकरानी के साथ रेप का आरोप लगा था। नौकरानी ने अपनी शिकायत में कहा था कि शाइनी ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद करीब 2 घंटे तक उसे एक कमरे में बंद भी किया था. उसने धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। शाइनी को रेप के आरोप में 7 साल की सजा सुनाई गई थी। वहीं उनका फिल्मी करियर भी पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

यह भी पढ़ें- नौकरानियों से रेप के आरोप में गिरफ्तार ये बॉलीवुड सितारे, मिलना बंद हुआ काम, बर्बाद हुआ करियर

राज.जेपीजी

राज कुमार संतोषी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता राज कुमार संतोषी पर ममता कुलकर्णी ने ‘चाइना गेट’ के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here