परेशान युवाओं को अनुपम खेर का संदेश- ‘नीचा दिखाने वाले बहुत मिलेंगे,पर कभी हार न मानें’

परेशान युवाओं को अनुपम खेर का संदेश- 'नीचा दिखाने वाले बहुत मिलेंगे,पर कभी हार न मानें'

क्टर सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है। हर कोई यही सवाल कर रहा है कि हमेशा हंसने मुस्कुराने वाला इंसान इस तरह अपनी जिंदगी कैसे खत्म कर सकता है। सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सुशांत के साथ फिल्म एम एस धोनी में काम कर चुके एक्टर अनुपम खेर के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। अनुपम ने एक बार फिर नया वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो के जरिए वह सपना पूरा करने के लिए मुंबई आने वाले एक्टर्स को सलाह दे रहे हैं कि कड़ी मेहनत करें और कभी हार न मानें। वीडियो में एक्टर कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। मैं आज उन हजारों लाखों नौजवानों से कहना चाहता हूं कि हो सकता है आपके सपने को पूरा होने में ज्यादा वक्त लगे लेकिन हार मत मानिए।

अनुपम ने कहा-‘मैं भी जब इंडस्ट्री में आया था तो मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। सिर पर बाल नहीं है, केकड़े जैसा पतला है…हिंदी मीडियम से पढ़ा है….1981 में ये बातें सही भी थीं। आपके हौसलों को कम करने वाले, आपको नीचा दिखाने वाले हमेशा मिलेंगे, लेकिन हारना नहीं है। अपने सपनों को छोड़ना नहीं है।’

बता दें कि इससे पहले भी अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुपम ने कहा था-‘इस खबर से मेरी आत्मा तक दहल गयी है। एमएस धोनी में मैंने उसके पिता का रोल किया था इसलिए ऑफ स्क्रीन रिश्ता भी बाप-बेटे जैसा हो गया था। कुछ लोग चले जाते हैं, उसका सदमा बाद में लगता है। वो चले क्यों गए, इसका सदमा पहले लगता है। लोगों को एक-दूसरे से बात करनी चाहिए। दूसरों का दु:ख समझना चाहिए।

बता दें सुशांत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है। खबर है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थी।हालांकि सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया। उनके अंतिम संस्कार में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे।

Previous articleजिला विधिक सेवा प्राधिकरण में बैठक आयोजित
Next articleदिल्ली: कोरोना पॉजिटिव आई सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट, अस्पताल में रहेंगे भर्ती