‘पनोरमा’ ने खरीदे ‘दृश्यम 2’ के राइट्स, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Drishyam

‘दृश्यम’ की तर्ज पर अब इसके रीमेक में भी अजय देवगन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे. कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने‌ ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खरीद लिए हैं. 

Drishyam (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagram)

highlights

  • पैनोरमा स्टूडियोज ने ही ‘दृश्यम’ का निर्माण किया था
  • ‘दृश्यम 2’ में भी अजय देवगन दिखाई देंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) के सुपरहिट होने के बाद से ही दर्शकों को इसके आगे की स्टोरी का बेसब्री इंतजार था. ‘दृश्यम’ (Drishyam) के फैन्स का ये इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है. क्योंकि पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल (Panorama Studios International) ने‌ ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खरीद लिए हैं. मोहललाल (Actor Mohan Lal) स्टारर सस्पेंस से भरपूर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद से इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गईं थीं कि मोहललाल (Actor Mohan Lal) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) की तरह ही ‘दृश्यम 2’ का भी हिंदी रीमेक बनेगा जिसमें एक बार फिर अजय देवगन मुख्य भूमिका में होंगे. ‘

ये भी पढ़ें- इन एक्ट्रेस के परिवार को कोरोना ने कर दिया अधूरा, भाइयों की हुई मौत

nntv 2021 05 04 395

दृश्यम 2′ के मलयालम वर्जन को अपार सफलता के बाद अब हिंदी में ‘दृश्यम 2’ बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. इस बात की जानकारी दी गई है कि फिल्म के हिंदी के राइट्स खरीद लिए गए हैं. तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. इस बात की जानकारी दी गई है कि कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन हाउस ‘पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल’ ने ‘दृश्यम 2’ के रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं. 2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ की तर्ज पर अब इसके रीमेक में भी अजय देवगन (Ajay Devgn) एक अलग अंदाज में नजर आएंगे. कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल (Panorama Studios International) ने‌ ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खरीद लिए हैं. 

ये भी पढ़ें- कंगना का ट्विटर पर हमला, कहा- गुलाम बनाने की सोच, दबा नहीं सकते मेरी आवाज

फिल्म के निर्माता कुमार मंगत ने कहा कि “दृश्यम 2 की भारी सफलता के साथ इसकी  कहानी को उसी जुनून और समर्पण के साथ कहा जाना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर मैं इसके लिए पूरी तरह से समर्पित हूं.” बता दें कि ‘दृश्यम’ की पहली हिंदी रीमेक को भी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने ही प्रोड्यूस किया था. 2015 में आई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ में अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म में श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे. फिलहाल ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किये जाने की खबर नहीं है. फिल्म  ‘दृश्यम 2’ में  ‘दृश्यम’ के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा.



संबंधित लेख

First Published : 04 May 2021, 06:22:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here