पटना सिटी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दाल कारोबारी को मारी गोली, 10 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

पटना सिटी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दाल कारोबारी को मारी गोली, 10 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

घटनास्थल पर छानबीन करती पहुंची पुलिस।

बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

दाल कारोबारी यूनाइटेड बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था

पटना. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार दोपहर एक दाल कारोबारी को गोली मार दी और 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज इलाके की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। दाल कारोबारी का नाम अविनाश उर्फ सोनू है।

वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि दाल कारोबारी सोनू यूनाइटेड बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे रास्ते में रोका और रुपए से भरा बैग मांगा। जब सोनू ने विरोध किया तब अपराधियों ने उसके पैर में दो गोली मारी और रुपए से भरा बैग लेकर मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने भी अपराधियों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि लूट के इरादे से गोली मारी गई है। आशंका है कि बाइक सवार तीनों अपराधी दुकान से ही कारोबारी का पीछा कर रहे थे। फिलहाल सोनू को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस उसके होश में आने का इंतजार रही है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here