पटना में स्टेशन मास्टर ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

station master committed suicide by killing his wife In Patna

बिहार की राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपने फ्लैट की बॉलकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली.

स्टेशन मास्टर ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या (Photo Credit: IANS)

highlights

  • पटना में स्टेशन मास्टर ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या
  • आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी
  • सीतामढ़ी में ईंट भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या

पटना :

बिहार की राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपने फ्लैट की बॉलकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक पटना जंक्शन पर स्टेशन मास्टर के पद पर कार्यरत था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चित्रगुप्त नगर निवासी स्टेशन मास्टर अतुल लाल (50) का सोमवार की सुबह अपनी पत्नी तुलिका कुमारी (45) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोप है कि अतुल ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार ये गला काटकर हत्या कर दी और खुद अपने फ्लैट की बॉलकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली.

पत्रकार नगर के थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. इधर सूूत्रों के मुताबिक तुलिका कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुई थी, हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है.

सीतामढ़ी में ईंट भट्ठा संचालक की गोली मारकर हत्या
बिहार के सीतामढ़ी जिले में रीगा थाना क्षेत्र के कुशमारी खैरवा पथ में ईंट भट्ठा संचालक को बाइक सवार अपराधियों ने रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कुशमारी गांव निवासी राजेंद्र महतो के 40 वर्षीय पुत्र अजय महतो के रूप में की गई है दोपहर करीब ढाई बजे अजय महतो अपने भाई शंभू महतो के साथ कुशमारी गांव से 500 मीटर पूरब अपने ईंट भट्ठा पर जा रहा था अजय प्रत्येक रविवार को भट्ठा में काम करने वाले मजदूरों को साप्ताहिक भुगतान करता था 

बाइक सवार तीन अपराधी कुशमारी गांव से ही अजय का पीछा करने लगा भट्ठा पर पहुंचने से पूर्व ही रोककर अजय महतो के सीने में गोली मार दी आनन-फानन में भट्ठा में काम करने वाले मजदूर व उनके भाई शंभू महतो उनको सीतामढ़ी रिंग बांध स्थित डॉ. वरुण कुमार के यहां लेकर आये वहां चिकित्सक ने अजय महतो को मृत घोषित कर दिया.



संबंधित लेख

First Published : 26 Apr 2021, 03:23:19 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here