पटना: घर से निकलते ही अपराधियों ने सरेआम युवक को मारी गोली

पटना: घर से निकलते ही अपराधियों ने सरेआम युवक को मारी गोली

राजधानी पटना में तेजी से बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक़्त एक ताजा खबर सामने आ रही है. अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. युवक के घर के कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके का है. जहां जगनपुरा में अपराधियों ने सरेआम एक युवक को गोली मार दी है. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है, उसे इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची रामकृष्णा नगर थाना की पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम विक्रांत यादव है.  रविवार को यह अपने घर से निकल कर कहीं जा रहा था.  महज चंद कदम आगे बढ़ा ही था कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी सामने से आए और गोली मारकर फरार हो गए.

पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि 2-3 दिन पहले स्मैक पीने को लेकर विक्रांत का कुछ लोगों से विवाद हो गया था. आशंका जताई जा रही है कि जिन लोगों से विवाद हुआ था, उनलोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. फिलहाल गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान और उन्हें पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here